Home » मध्य प्रदेश » Mp sidhi road accident truck fell in son river 21 people died
 

मध्य प्रदेश के सीधी में दर्दनाक ट्रक हादसा, नदी में गिरा बरातियों से भरा ट्रक, 21 की मौत

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 April 2018, 9:41 IST

मध्य प्रदेश के सीधी जिला मुख्यालय से करीब 42 किलोमीटर दूर बहरी हनुमना मार्ग पर बारात ले जा रहे एक मिनी ट्रक बेकाबू होकर सोन नदी में जा गिरा. यह घटना सोन नदी पर बने जुगदहा पुल के पास हुई. मिली जानकारी के अनुसार, बस के नदी में गिर जाने से कम से कम 21 लोगों की मौत हो गयी है वहीं 14 लोग घायल हो गये. वहीं  सीधी के डीएम ने 18 लोगों की मौत की बात कही है. बताया जा रहा है, मृतकों में बच्‍चों की संख्‍या अधिक है.

ये भी पढ़ें-शिवराज सरकार में गंदा पानी पीकर प्यास बुझा रहा है ये गांव

सूचना मिलते ही जिले के कलेक्‍टर और पुलिस अधीक्षक भी मौके पर पहुंचे. लगातार दोनों थानों की टीमें रेस्क्यू ऑपरेशन में लगी हुई है. सीधी पुलिस अधीक्षक मनोज श्रीवास्तव के अनुसार सूचना मिलने पर तत्काल सीधी से सहायता के लिए जरूरी संसाधन भेजा गए. घटना स्थल पर बहरी थाना प्रभारी विशाल शर्मा और अमिलिया के नवागत थाना प्रभारी दीपक सिंह बघेल भी अपनी टीम के साथ घटना स्थल पर मौजूद हैं.

वहीं इस दुर्घटना पर गहरी संवेदना जताते हुए मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह ने मृतकों के परिजनों को 2 -2 लाख और घायलों को 50 -50 हजार रुपये देने की घोषणा की है. अंधेरा होने की वजह से रेस्क्यू करने में पुलिस और प्रशासन को दिक्‍कतों का सामना करना पड़ रहा है. वाहन नदी के बीचों बीच गिरा है.

आस-पास के लोगों का कहना है, कि रात 9:30 बजे देवसर के हर्राबिजी गांव के मुजव्विल खान की बारात सिहावल के पमरिया गांव जा रही थी. तभी अचानक टाटा 709 एमपी 53 जीए 0841 वाहन सोन नदी पुल से डिवाइडर को तोड़ते हुए 70 फीट नीचे नदी में पत्थर से टकरा गया. हादसे के समय दूल्‍हा दूसरे वाहन में सवार था. सभी घायलों को सीधी जिला अस्पताल भेजा गया है.

First published: 18 April 2018, 9:41 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी