Home » मध्य प्रदेश » People Weeping on Chhindwara SP Gaurav Tiwari Transfer video Viral
 

इस 'रीयल सिंघम' के ट्रांसफर पर फूट-फूटकर रोने लगे लोग, एसपी साहब भी हो गए भावुक

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 July 2018, 17:11 IST

लोगों को अक्सर पुलिसवालों के बारे में बुरा भला कहते देखा जाता है. लेकिन कुछ पुलिसवाले ऐसे भी होते हैं जो लोगों के दिलों में जगह बना लेते हैं. ऐसा मध्य प्रदेश में देखने को मिला. जहां एक पुलिस अधिकारी के ट्रांसफर होने पर लोग फूट-फूटकर रोने लगे. पूरे शहर में मानों दुख की लहर दौड़ गई. ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

दरअसल, मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा शहर में एसपी गौरव तिवारी को लोग सिंघम मानते हैं. एसपी लोगों के सबसे प्रिय पुलिस अफसर हैं. 30 जून को एमपी गृह विभाग ने उनका ट्रांसफर देवास कर दिया. जैसे ही लोगों को उनके ट्रांसफर की बात पता चली, लोग उनके दफ्तर पहुंच गए. लोगों का प्यार देखकर एसपी साहब भावुक होकर रोने लगे.

 

बता दें कि एसपी गौरव तिवारी का ट्रांसफर लेटर आने के दो घंटे बाद ही वो कार्यमुक्त हो गए. वहीं उन्हें विदाई देने के लिए लोग उनके दफ्तर में पहुंचे गए. गौरव तिवारी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. जिसमें एसपी साहब की विदाई हो रही है. लोग उनको पकड़े हुए हैं और फूट-फूटकर रो रहे हैं. यही नहीं एसपी साहब की आंखों से भी आंसू छलक रहे हैं.

गौरव तिवारी वाराणसी के रहने वाले हैं और वो 2010 बैच के आईपीएस अधिकारी हैं. 30 जुलाई को उनके पास देवास ट्रांसफर का लेटर आया था. लेकिन 8 जुलाई को नया नोटिफिकेशन निकाला गया और उनका तबादला रतलाम कर दिया गया. बता दें, पिछले तीन साल में गौरव तिवारी का ये पांचवां ट्रांसफर है. देवास ट्रांसफर के महज 7 दिन बाद ही उनका ट्रांसफर रतलाम कर दिया गया.

ये भी पढ़ें- ये हैं दुनिया के सबसे खतरनाक हवाई अड्डे, ऐसे कठिन हालात में करते हैं लैंड

First published: 11 July 2018, 17:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी