Home » मध्य प्रदेश » Petrol Pump Worker Beaten by Owner for taking Leave in Hoshangabad Madhya Pradesh
 

Video: कर्मचारी ने बिना बताए ली छुट्टी, पेट्रोल पंप मालिक ने 10 मिनट तक बरसाया हंटर

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 July 2018, 10:43 IST

मध्य प्रदेश के होशंगाबाद में एक कर्मचारी को कोड़े मारने की सजा इसलिए भुगतनी पड़ी क्योंकि उसने बिना बताए काम से छुट्टी ले ली थी. घटना का वीडियो समाचार एजेंसी एएनआई ने अपने ट्विटर पेज पर शेयर किया है. दरअसल, होशंगाबाद में पेट्रोल पंप का कर्मचारी बिना बताए छुट्टी पर चला गया. जब वापस काम पर लौटा तो पेट्रोल पंप मालिक ने उसपर हंटर की बरसात कर दी. पेट्रोल पंप मालिक ने कर्मचारी को बांधकर जमकर पिटाई लगाई.

यही नहीं, दंबग मालिक ने ही पिटाई का वीडियो भी बनाया. दरअसल, अजय नाम के इस कर्मचारी का एक्सीडेंट हो गया था और इस वजह से वो काम पर नहीं आ पाया. काम से बिना बताए छुट्टी लेने की ये बात दबंग पेट्रोल पंप मालिक को इतनी नागवार गुजरी कि उसने दो कर्मचारियों की मदद से अजय को बुलवाया.

उसके बाद उसे रस्सी से बांध दिया गया और हंदर की बरसात कर दी. पिटाई के दौरान पीड़ित कर्मचारी अपनी मजबूरी बताता रहा, लेकिन पेट्रोल पंप मालिक ने उसकी एक ना सुना. निर्दयी मालिक ने अजय को 10 मिनट तक पीटा और इस दौरान उसपर कम से कम 100 हंटर बरसाए.

उसके बाद पीड़ित अजय पुलिस थाने पहुंचा, जहां उसने अपनी शिकायत दर्ज कराई. इस वीडियो को पुलिस ने ही निकाला है. वहीं पीड़ित को पेट्रोल पंप मालिक के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है.

ये भी पढ़ें- जम्मू-कश्मीर: औरंगजेब के बाद पुलिस का जवान हुआ अातंकियों का शिकार, अपहरण के बाद की हत्या

First published: 6 July 2018, 10:44 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी