Home » मध्य प्रदेश » Scindia against Jharkhand will scour the tongue, RADHESHYAM DHAKAD, dhakad samaj
 

भाजपा नेता ने दी ज्योतिरादित्य सिंधिया को जुबान काटने की धमकी

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 January 2018, 17:37 IST

मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले के कोलारस में भारतीय जनता पार्टी द्वारा आयोजित धाकड़ समाज के सम्मेलन में धाकड़ समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष राधे श्याम धाकड़ ने क्षेत्रीय सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के खिलाफ उंगली उठाने पर हाथ तोड़ने और जुबान चलाने पर जुबान काटने की चेतावनी दी.

 

कोलारस में होने वाले विधानसभा उप-चुनाव में जीत के लिए कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी ने पूरा जोर लगाया हुआ है. क्षेत्र में जातियों, समाजों के सम्मेलनों का दौर जारी है. इसी क्रम में रविवार को कोलारस में धाकड़ समाज के सम्मेलन में समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष राधेश्याम धाकड़ ने कहा, "शिवराज को चुनौती देने वाले सिंधिया ने अगर अंगुली दिखाई तो उनका हाथ तोड़ देंगे. यदि जुबान चलाई तो उनकी जुबान काट देंगे."

उन्होंने भाजपा नेताओं सहित मुख्यमंत्री चौहान के बेटे कार्तिकेय सिंह चौहान की मौजूदगी में कहा, "सिंधिया अकेले शिवराज को चुनौती दे रहे हैं, यदि हम धाकड़ हैं, किरार हैं तो यह चुनौती हम सभी को है, हम भी मुंहतोड़ जवाब देंगे."

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री चौहान किरार समाज से ताल्लुक रखते हैं. कोलारस में रविवार को धाकड़ (किरार) समाज का सम्मेलन हुआ, उसमें शिवराज का साथ देने पर सभी ने जोर दिया. मुख्यमंत्री के बेटे कार्तिकेय ने कहा कि मतदाता उम्मीदवार नहीं मुख्यमंत्री को देखें.

First published: 8 January 2018, 17:37 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी