Home » मध्य प्रदेश » Son Ties Mother Dead Body on Bike for postmortem in Tikamgarh Madhya Pradesh
 

शिव'राज' में मां के शव को बाइक से बांधकर पोस्टमार्टम कराने पहुंचा बेटा, वीडियो वायरल

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 July 2018, 11:32 IST

मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ से इंसानियत को शर्मसार करने वाला एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में एक शख्स एक महिला के शव को बाइक से बांधे दिखाई दे रहा है. ये वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल, ये युवक अपनी मांग के शव को बाइक से बांधकर पोस्टमार्टम घर लेकर पहुंचा. इस वीडियो के सामने आने के बाद प्रशासन और पुलिस विभाग में हड़कंप मचा हुआ है.

पुलिस के मुताबिक मस्तपुर गांव की रहने वाली कुंवर बाई की सांप के डसने से मौत हो गई. हालांकि कुंबर बाई को सांप के डसने के बाद मोहनगढ़ कम्युनिटी सेंटर में भर्ती कराया गया था. लेकिन उनकी मौत हो गई. उसके बाद स्थानीय पुलिस ने कुंबर बाई के बेटे राजेश को शव का पोस्टमार्टम कराने को कह दिया. लेकिन शव को ले जाने के लिए कोई वाहन उपलब्ध नहीं कराया.

उसके बाद राजेश अपनी मां के शव को बाइक से बांधकर 35 किलोमीटर दूर टीकमगढ़ के पोस्टमार्टम हाउस लेकर पहुंचा. खबरों के मुताबिक, राजेश अपनी मां के शव को चचेरे भाई की मदद से बाइक पर बांधा और पोस्टमार्टम के लिए लेकर पहुंच गया.

 

इस मामले में जिला कलेक्टर अभिजीत अग्रवाल ने बताया कि उन्हें हेल्थ डिपार्टमेंट अथॉरिटिज की ओर से यह कहा गया कि, मां को सांप काटने के बाद राजेश अपनी मां को उपचार के लिए मंदिर में लेकर जाना चाह रहा था. लेकिन, बाद में वह जिला अस्पताल लेकर गया. जहां पर उसकी मां की मौत हो गई. उन्होंने बताया कि स्वास्थ्य विभाग ने राजेश को अस्पताल से घर वापस आने के लिए गाड़ी मुहैया करायी थी.

कलेक्टर के मुताबिक अगर युवक 108 पर एंबुलेंस के लिए संपर्क करते तो उन्हें जिला अस्पताल तक लेकर जाने के लिए शव वाहन मुहैया कराया जाता. न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, इस मामले में अपर जिला कलेक्टर ने जांच के आदेश दे दिए हैं.

ये भी पढ़ें- Video: जब कार में बैठे शख्स के सामने आई मौत भी उसे खरोंच तक नहीं लगा पाई

First published: 11 July 2018, 11:32 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी