Home » मध्य प्रदेश » Watch: Man claiming to be a brother in law of Chief Minister Shivraj Singh Chouhan, who threaten traffic police near Vidhan Sabha in Bhopal
 

VIDEO: बीच सड़क पर हुए इस तमाशे के बाद 'मामा' शिवराज को बनना पड़ा 'साला'

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 August 2018, 12:01 IST

रक्षा बंधन का त्योहार होने और मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव नजदीक होने के चलते ट्रैफिक पुलिस राजधानी भोपाल के अलग अलग हिस्सों में चैकिंग अभियान चला रही है. इस दौरान पुलिस को एक व्यक्ति की बदसलूकी का सामना करना पड़ा. गाड़ी की चैंकिग करने पर एक व्यक्ति ने खुद को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का साला बताकर ट्रैफिक पुलिस के सिपाही को धमकी दे डाली.

उस व्यक्ति ने गाड़ी से उतकर सिपाही को चप्पलों से मारने की कोशिश की. मामला सामने आने के बाद डीआईजी धर्मेंद्र चौधरी ने जांच कराने के आदेश दिए हैं. वहीं दूसरी तरफ शिवराज सिंह ने इस मामले पर कुछ भी कहने से बचने की कोशिश की हालांकि बाद में उन्होंने खुद को राज्य की सभी महिलाओं का भाई बताकर पल्ला झाड़ लिया.

दरअसल, ट्रैफिक पुलिस के सिपाही ने एमपी 17 बी 8040 नंबर की स्कॉर्पियो गाड़ी को हाथ देकर रोका. गाड़ी में ड्राइवर के अलावा एक महिला भी मौजूद थी. गाड़ी रोके जाने पर ड्राइविंग सीट के बगल में बैठे व्यक्ति ने सिपाही से कहा कि सीएम मेरे साले हैं.

इस पर सिपाही ने उस व्यक्ति से कहा कि आप ये बात मेरे साहब को बता दो. इससे वह व्यक्ति नाराज हो गया. उसने गाड़ी से उतरने के बाद सिपाही का हाथ पकड़ लिया. उस व्यक्ति ने साथ में बैठी महिला को चप्पल से सिपाही की पिटाई करने के लिए कहा. इसको देखकर वहां मौजूद पूरा स्टॉफ वहां आ गया. इसके बाद बहस शुरू हो गई. करीब आधे घंटे तक ये पूरा मामला चलता रहा. सूचना पर डीएसपी मधुकर चौकीकर भी मौके पर पहुंच गए. डीएसपी ने दोनों पक्षों को समझाया और बगैर कोई कार्रवाई करवाए मामला रफा-दफा किया.

राज्य की करोड़ों महिलाएं मेरी बहन : सीएम शिवराज सिंह

जब इस मामले पर शिवराज सिंह से सवाल किया गया, तो उन्होंने पहले तो इससे बचने की कोशिश की. लेकिन जब उनको लगा कि बचना मुश्किल है, तो उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश में उनकी करोड़ों बहनें हैं. मैं बहुत से लोगों का साला हूं. कानून अपना काम करेगा.

आपको बता दें कि जिस गाड़ी को ट्रैफिक सिपाही ने रोका था, वो गाड़ी किसी राजेंद्र सिंह चौहान के नाम से रजिस्टर्ड बताई जा रही है. पुलिस ने उस व्यक्ति की गाड़ी का चालान नहीं काटा है. पुलिस ने जांच करने की बात कही है.

ये भी पढ़ें-  VIDEO: मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने अपने सुरक्षाकर्मी को मारा थप्पड़

First published: 24 August 2018, 12:01 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी