Home » मध्य प्रदेश » Woman forced to carry husband on her shoulder as a punishment for affair with another caste
 

शादीशुदा महिला को दूसरे धर्म के युवक से प्यार करने की मिली सजा, इंसानियत को शर्मसार कर देगा ये वीडियो

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 April 2019, 13:12 IST

मध्य प्रदेश से इंसानियत को शर्मसार करने वाली एक खबर आई है. जहां एक महिला को प्यार करने की ऐसी सजा मिली जो इंसानियत को शर्मसार करने के लिए काफी है. मामला झबुआ का है. जहां एक शादीशुदा महिला की दूसरी जाति एक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था.

जब गांव के लोगों इस बात का पता चला तो उन्होंने महिला को तुगलकी फरमान सुनाते हुए ऐसा बर्ताव किया जो समाज को शर्मसार कर रहा है. गांव के लोगों ने महिला को फरमान सुनाया कि वह अपने पति को कंधे पर उठाकर पूरे गांव में घूमा. यही नहीं जब महिला इस सजा को पूरा कर रही थी तभी कुछ युवकों ने महिला के साथ अभद्रता भी की. घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद पुलिस ने इस मामले में तुरंत कार्रवाई करते हुए दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया.

जानकारी के मुताबिक झाबुआ जिला मुख्यालय से करीब 40 किलोमीटर दूर थांदला थाना क्षेत्र के एक गांव में किसी आदिवासी शादीशुदा महिला किसी के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था.उसके बाद गांव वालों ने महिला को सजा के तौर पर अपने पति को कंधे पर बैठाकर पूरा गांव में घुमाया. जब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ तब जिला प्रशासन हरकत में आया और तुरंत गांव पहुंच गया. प्रशासन ने पूरी घटना के जांच के आदेश दिए हैं.

वीडियों में देखा जा सकता है कि महिला के आसपास बहुत सारे लोग इकट्ठा हैं. लोग उसे जैसे ही चलने के लिए कहते हैं वह चलने लगती है. जब वह थक जाती है तो वह रुक जाती है. फिर लोग चिल्लाना शुरु कर देते हैं उसके बाद बेबस महिला दोबारा चलना शुरु कर देती है.

बता दें कि इस जिले में इस तरह का ये कोई पहला मामला नहीं है जब किसी के साथ इस तरह का बर्ताव किया गया है. इससे पहले सात 2017 में भी ऐसी ही घटना सामने आई थी, तब भी कुछ लोगों ने एक 32 साल की महिला को परेशान किया था.

पैसा मांगने पर टोल कर्मी को कार के बोनट पर 6 किलोमीटर तक घसीटकर ले गया चालक, देखें वीडियो

First published: 14 April 2019, 13:14 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी