Home » मध्य प्रदेश » Yong man shot himself in front of the girl father at Bhopal
 

प्रेमिका से शादी करने के लिए लड़की के पिता के कहने पर मौत को लगाया गले, जानिए पूरी कहानी

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 July 2018, 17:55 IST
(सांकेतिक फोटो)

भोपाल में एक युवक ने अपने 12 साल पुराने प्यार को हासिल करने के लिए अपनी जान दाव पर लगा दी. युवक अपनी प्रेमिका से शादी करने की जिद को पूरा करने के लिए जान पर खेल गया. साथ में पढ़ी लड़की से युवक प्यार करता था. युवक अपनी प्रेमिका से शादी करना चाहता था, लेकिन लड़की का पिता इस शादी के लिए तैयार नहीं था.लड़की के पिता के कहने पर युवक ने खुद को गोली मार ली. युवक की हालत गंभीर बताई जा रही है. उसका अस्पताल में इलाज किया जा रहा है.

पुलिस के अनुसार, युवक का नाम अतुल लोखंडे है. वह उसके साथ पढ़ने वाली एक लड़की से प्यार करता है. वह उससे हर हालत में शादी करना चाहता है, लेकिन लड़की का पिता इस शादी के लिए किसी भी हालत में तैयार नहीं है. प्रेमी युवक अतुल लोखंडे मंगलवार को अपनी प्रेमिका के पिता से शादी की बात करने के लिए भोपाल में शिवाजी नगर स्थित उसके घर पहुंचा. जहां लड़की के पिता से उसकी कहासुनी हो गई.

लड़की के पिता ने प्रेमी युवक से कहा कि तुम मरके दिखाओ, अगर जिंदा बच गए तो दोनों की शादी कर देंगे. बताया जा रहा है कि लड़की के पिता के कहने पर प्रेमी युवक ने बिना कुछ सोचे समझे खुद को गोली मार ली. इसके बाद लड़की के घर वाले ही उसको इलाज के लिए अस्पताल लेकर गए. जहां उसका इलाज चल रहा है. उसकी हालत बहुत खराब बताई जा रही है.

ये भी पढ़ें- दीपिका ने बहन के साथ मिलकर सेलिब्रेट किया रणवीर का आखिरी बैचलर बर्थडे

First published: 5 July 2018, 17:54 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी