Home » महाराष्ट्र न्यूज़ » 17 killed and 15 injured in a Road Accident on Pune Satara Highway near Khandala in Maharashtra
 

महाराष्ट्र के खंडाला में दर्दनाक सड़क हादसा, 17 की मौत 15 घायल

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 April 2018, 10:06 IST

महाराष्ट्र के खंडाला में एक दर्दनाक सड़क हादसे में 17 लोगों की मौत हो गई. जबकि 15 लोग बुरी तरह से जख्मी हो गए. मरने वालों में बच्चे भी शामिल हैै. हादसा पुणे-सतारा हाइवे पर हुआ. ये हादसा एक मिनी ट्रक के बैरिकेड से टकराने की वजह से हुआ. घायलों को खंडाला के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

बताया जा रहा है कि मंगलवार सुबह करीब 6 बजे एक मिनी ट्रक कर्नाटक के बीजापुर से कुछ मजदूरों को महाराष्ट्र औद्योगिक विकास निगम (एमआईडीसी ) की ओर ले जा रहा था. खंडाला में खंबातकी सुरंग के पास ये दुर्घटना का शिकार हो गया. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ट्रक के परखच्चे उड़ गए.

पारगांव-खंडाला पुलिस स्टेशन के सहायक निरीक्षक युवराज हंडे के मुताबिक ट्रक मजदूरों के परिवार के सदस्यों को एक परियोजना स्थल पर ले जा रहा था. हाइवे पर घुमावदार ढलान होने की वजह से ट्रक चालक का संतुलन बिगड़ गया.

युवराज हंडे के मुताबिक इस इलाके में पहले भी कई हादसे हो चुके हैं. हंडे बताते हैं कि फरवरी-मार्च 2014 में 10 दिन के अंदर हुए कई एक्सीडेंट में 20 लोगों की मौत हो गई थी और 50 लोग घायल हो गए थे.

हंडे के मुताबिक तब सतारा पुलिस ने नेशनल हाइवे अथॉरिटी ऑफ इंडिया और हाइवे बनाने वाली कंपनी के अधिकारियों के खिलाफ मामला दर्ज किया था. जिसमें बताया गया था कि कंपनी ने रोड की डिजाइन को ठीक से नहीं किया. इसीलिए इस तरह के हादसे हो रहे हैं.

ये भी पढ़ें- भारत बंद: गृह मंत्रालय ने राज्यों को किया अलर्ट, आरक्षण का कर रहे हैं विरोध

First published: 10 April 2018, 9:50 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी