Home » महाराष्ट्र न्यूज़ » 60 poisonous Snakes Found in School Kitchen in Maharashtra
 

महाराष्ट्र: प्राइमरी स्कूल की किचन में मिले 5 दर्जन जहरीले सांप, देखकर खिसक गई पैरों तले जमीन

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 July 2018, 12:34 IST
(प्रतीकात्मक फोटो)

हाराष्ट्र के एक स्कूल की किचन में जहरीले सांप मिलने से हड़कंप मच गया. क्योंकि स्कूल की किचन में एक-दो नहीं बल्कि 60 जहरीले सांप मिले. स्कूल में किचन में काम करने वाली एक महिला रसोईया ने बताया कि, शुक्रवार को खाना पकाने से स्थान पर जब लकड़ी हटाई तो वहां दो सांप देखे गए.

उसके बाद स्कूल की रसोई में 58 सांप मिले. स्कूल की किचन में सांप मिलने की घटना मराठवाड़ा इलाके से 225 किलोमीटर दूर हिंगोली जिले के पंगरा बोखारे गांव के जिला परिषद स्कूल की है.जहां इतनी बड़ी संख्या में स्कूल में सांप मिलने से हड़कंप मच गया.

स्कूल के प्रिंसीपल त्र्यंबक भोसले के मुताबिक रसेल वाइपर प्रजाति के सांप मिलने की घटना के बाद सबसे बड़ी चुनौती उन्हें पकड़ा था. क्योंकि सांपों की संख्या एक-दो नहीं बल्कि 60 थी. उन्होंने बताया कि स्कूल में सांपों मिलने की खबर मिलते ही तमाम ग्रामीण लाठी-डंडे और पत्थर लेकर स्कूल पहुंच गए. उन्होंने बताया कि किसी तरह ग्रामीणों को सांपों को मारने से रोका.

उसके बाद उन्होंने विक्की दलाल नाम के एक सपेरे को बुलाया गया. सपेरे ने करीब दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद सभी सांपों को पकड़ लिया और बोतल में बंद कर दियाभीमराव बोखारे नाम के एक स्कूल कर्मचारी ने बताया कि उसके बाद सभी सांपों को जंगल में छोड़ दिया गया.

ये भी पढ़ें- झारखंड में दोहराया गया 'बुराड़ी कांड', परिवार के 6 लोगों ने की खुदकुशी

First published: 15 July 2018, 10:50 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी