Home » महाराष्ट्र न्यूज़ » Boy climbs building for meet girlfriend then people beaten
 

गर्लफ्रेंड से मिलने को 'स्पाइडरमैन' बन गया युवक, लोगों ने समझा चोर और फिर...

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 July 2019, 14:57 IST
(प्रतीकात्मक फोटो)

अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए लोग ना जाने क्या-क्या प्लान बनाते हैं. मुंबई में तो एक युवक अपने गर्लफ्रेंड से मिलने के लिए स्पाइडरमैन बनकर बिल्डिंग पर चढ़ गया. उसके बाद उसके साथ कुछ ऐसा हुआ कि उसके सिर से आशिकी का भूत उतर गयामामला मुंबई के डोंगरी का है जहां सोमवार को एक युवक चार मंजिला इमारत पर पाइपलाइन के सहारे चढ़ गया.

जब वह इमारत पर चढ़ रहा था तभी कुछ पड़ोसियों ने उसे देख लिया. फिर क्या था. लोगों ने उसे पकड़ लिया. क्योंकि उन्होंने उसे चोर समझा और पकड़कर पुलिस के हवाले कर दियाजब युवक से पूछताछ की गई तो पता चला कि वह अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने के लिए उसके फ्लैट जाने की कोशिश कर रहा था. ये कोई पहली बार नहीं था. इससे पहले भी वह पाइप के सहारे बिल्डिंग में चढ़कर अपनी प्रेमिका से मिल चुका है. पुलिस के मुताबिक युवक के खिलाफ कोई भी शिकायत दर्ज नहीं की गई.

बता दें कि इससे पहले भी एक ऐसी ही खबर आई थी. जब एक युवक अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने के लिए नौ मंजिला इमारत पर चढ़ने लगा. हालांकि वह इस काम में सफल नहीं हुआ. और उसकी गिरने से मौत हो गई. बताया गया कि वह नौवीं मंजिल तक पहुंच गया था, लेकिन तभी उसे अपनी गर्लफ्रेंड का पति नजर आ गया. उसके बाद उसने पाइकलाइन के सहारे उतने की कोशिश की. इसी दौरान उसका पैर फिसल गया और वह नीचे आ गिरा. जिससे उसकी मौत हो गई.

यहां ऑनलाइन मिल रही इंसान की खोपड़ी, वजह जानकर रह जाएंगे दंग

First published: 23 July 2019, 14:57 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी