Home » महाराष्ट्र न्यूज़ » Failed to solve math problem school teacher pierces class 2 boys throat with cane in Ahmednagar Maharashtra
 

टीचर ने की क्रूरता की सारी हदें पार, दूसरी क्लास के बच्चे के मुंह में डाल दिया डंडा

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 April 2018, 16:12 IST
(प्रतीकात्मक फोटो)

महाराष्‍ट्र के अहमदनगर में एक टीचर ने क्रूरता की सारी हदें पार कर दी. इस टीचर ने ना सिर्फ एक स्टूडेंट की जमकर पिटाई लगाई बल्कि उसके मुंह में छड़ी डाल दी. बच्चे का कसूर सिर्फ इतना था कि वो टीचर के सवालों का जवाब नहीं दे पाया. छात्र को गंभीर हालत में आईसीयू में भर्ती कराया गया है. वहीं आरोपी टीचर के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

मीडिया रिपोर्ट को मुताबिक मामला महाराष्‍ट्र के अहमदनगर में करजत अनुमंडल के पिंपलगांव में जिला परिषद स्कूल का है. जहां परिषद प्राथमिक स्कूल में दूसरी कक्षा में पढ़ने वाले रोहन को टीचर ने क्रूरता दिखाते हुए सजा दीं. टीचर ने रोहन से गणित का एक सवाल पूछा. 

रोहन इसका जवाब नहीं दे पाया. इससे टीचर को इतना गुस्सा आ गया कि उसने बच्चे की जमकर पिटाई कर दी. बताया जा रहा है कि इतने से भी टीचर का गुस्सा शांत नहीं हुआ तो उसने छात्र के मुंह में डंडा डाल दिया.

जिसकी वजह से उसी आवाज चली गई. बच्‍चे को तुरंत नजदीकी अस्‍पताल में भर्ती कराया गया. जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है. वहीं छात्र की मां सुनीता जंजीरे की शिकायत पर अहमदनगर के कर्जत पुलिस स्टेशन में आरोपी टीचर चंद्रकांत के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

बताया जा रहा है कि पिटाई के बाद रोहन क्लास में गिर गया और उसके गले से खून बहने लगा. जब वो दर्द से बुरी तरह कराहने लगा तो दूसरी क्लासों में बैठे बच्चे भी पहुंच गये. लेकिन जैसे ही बच्चों को तड़पते देखा डरकर भाग गए. बच्चे की गंभीर हालत को देखते हुए उसे पुणे के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं स्कूल प्रशासन ने आरोपी टीचर को स्कूल से निकाल दिया है. लेकिन अभी उसकी गिरफ्तारी नहीं हो सकी है.

ये भी पढ़ें- कठुआ रेप केस: 2 मंत्रियों का इस्तीफा, महबूबा पीडीपी के साथ करेंगी अहम बैठक

First published: 14 April 2018, 16:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी