Home » महाराष्ट्र न्यूज़ » Fire in GST building of Mumbai, 16 fire engines on the spot
 

मुंबई के GST भवन में लगी भीषण आग, मौके पर दमकल की 16 गाड़ियां

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 February 2020, 15:32 IST

मुंबई के बायकुला में जीएसटी (GST) भवन की आठवीं मंजिल पर सोमवार को आग लग गई. मौके पर 16 दमकल गाड़ियां भेजी गई हैं. इस हादसे में किसी के घायल होने की खबर नहीं है. हादसे के बाद नगर आयुक्त प्रवीण कई मौके पहुंचे. दमकल अधिकारियों के मुताबिक ज्यादातर कर्मचारियों ने धुआं निकलने के तुरंत बाद इमारत को खाली कर दिया.

पिछले कुछ दिनों से मुंबई में कई इमारतों में आग लगने की खबरें सामने आयी हैं. आग लगने की सूचना मिलते ही राज्य के वित्त मंत्री अजीत पवार पार्टी की बैठक छोड़कर तुरंत घटनास्थल पर पहुंच गए. अग्निशमन विभाग द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार यह आग 'लेवल फोर' की है.


एक मंजिल पर लगी आग अब तीन मंजिलों तक फैल गई है. इमारत पर धुआं बहुत दिखाई दे रहा है. दमकलकर्मी आग पर नियंत्रण पाने की कोशिश कर रही हैं. लगातार नियंत्रण पाने की कोशिश की जा रही है. अधिक से अधिक संख्या में गाड़ियों को नगर आयुक्त को भेजने का अनुरोध किया गया है. 

GST भवन के निर्माण में लगभग साढ़े तीन हजार लोग काम करते हैं. हालांकि किसी के घायल होने की कोई खबर नहीं है. महाराष्ट्र टाइम्स के अनुसार 'अजीत पवार ने कहा समय रहते आग लगने के सही कारणों की जांच की जाएगी. लेकिन आग को नियंत्रण में रखना पहली प्राथमिकता है.

 'अखिलेश यादव को जान से मरवाना चाहती है BJP, रैली में युवक ने लगाया था जय श्रीराम का नारा'

First published: 17 February 2020, 15:15 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी