Home » महाराष्ट्र न्यूज़ » Five People lynched to death in maharashtra by villagers on suspicion of child kidnappers
 

अब महाराष्ट्र में बच्चा चोरी के शक में भीड़ ने पीट-पीटकर 5 लोगों को मार डाला

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 July 2018, 19:10 IST
(सांकेतिक फोटो )

गुजरात के बाद अब महाराष्ट्र से बच्चा चोरी की अफवाह की वजह से भीड़ द्वारा पांच लोगों को पीट-पीटकर मार डालने का मामला सामने आया है. महाराष्ट्र के धुले जिले में बच्चा चोरी के शक में ग्रामीणों ने पांच अनजान लोगों की पिटाई कर दी. जिससे उनकी मौत हो गई. पुलिस ने इस मामले में 10 लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

दैनिक भास्कर की खबर के मुताबिक, घटना रविवार की है. पुलिस ने बताया कि मारे गए युवक इलाके से अनजान थे. पांचों युवक रविवार को दोपहर राज्य परिवहन की बस से उतरे थे. उनको इलाके के बारे में कोई जानकारी नहीं थी. वे सप्ताहिक बाजार में एक बच्चे से जानकारी ले रहे थे. लोगों ने उनको बच्चा चोर समझ लिया. गांववालों ने पांचों लोगों पर हमला कर दिया.

पुलिस मृतकों की पहचान करने की कोशिश कर रही है. मामला सामने आने के बाद पुलिस को घटना की जांच के आदेश दिए गए हैं. वहीं, पुलिस अधीक्षक एम राजकुमार ने बताया कि हत्या के मामले में राइनपाडा गांव के 10 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है 

 

आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों से गुजरात और महाराष्ट्र में बच्चा चोरी की एक अफवाह फैल रही है. जिसकी वजह से कई लोग इसका शिकार हो चुके हैं. बच्चा चोरी के शक में पिछले कुछ दिनों में ऐसी घटनाओं में इजाफा हुआ है. हालांकि पुलिस लोगों से इस तरह की अफवाह से दूर रहने की अपील कर चुकी है. लेकिन इसके बाद भी ऐसी घटनाओं पर रोक नहीं लग पा रही है.  

ये भी पढ़ें- गुजरात: बच्चा चोरी के शक में भीड़ ने महिला को मार डाला

First published: 1 July 2018, 19:09 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी