Home » महाराष्ट्र न्यूज़ » Five Storey building collapsed in Mahad of Raigad Maharashtra Two died and 17 injured
 

महाराष्ट्र: रायगढ़ में पांच मंजिला इमारत गिरी, दो लोगों की मौत, 17 घायल

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 August 2020, 7:58 IST

महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले में सोमवार शामि गिरी पांच मंजिला इमारत के मलबे में दबकर दो लोगों की मौत हो गई है और 17 लोग घायल बताए जा रहे हैं. पुलिस के मुताबिक, इमारत दस साल पुरानी थी और मलबे में अभी भी करीब 18 लोगों के फंसे होने की आशंका है. पुलिस ने बताया कि यह इमारत रायगढ़ जिले की महाड तहसील के काजलपुरा में बनी हुई थी. एक अधिकारी ने बताया कि इमारत में इस इमारत में 45 फ्लैट थे. उन्होंने बताया कि कई लोगों को इमारत के मलबे से निकाल लिया गया है और उन्हें महाड के स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बता दें कि जहां पांच मंजिला इमारत गिरी है वह स्थान महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई से करीब 170 किलोमीटर दूर है.

रायगढ़ जिला कलेक्टर निधि चौधरी ने बताया कि हादसे में दो लोगों की मौत हुई है. 18 लोग अभी भी मलबे में दबे हुए हैं. बचाव कार्य के लिए राष्ट्रीय आपदा मोचन बल (NDRF) की टीम घटनास्थल पर राहत एवं बचाव अभियान चला रही है. एक अन्य अधिकारी ने मुताबिक, मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने जिले के अधिकारियों से बात कर बचाव एवं राहत कार्य तेज करने का निर्देश दिया है. इसी बीच, घटना का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें इमारत के गिरने के बाद वहां धूल का गुबार उठता हुआ दिखाई दे रहा है. एक अन्य वायरल वीडियो में पुलिस घटनास्थल पर जमा हुए लोगों को नियंत्रित करने की कोशिश करती दिखाई दे रही है.


अनलॉक 4.0 में शुरु हो सकती हैं दिल्ली मेट्रो की सेवाएं, जल्द जारी होंगी नई गाइडलाइन्स

सोनिया गांधी बनी रहेंगी कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष, CWC की बैठक में लिया गया फैसला

बता दें कि रात होने की वजह से बचाव अभियान में जुटे लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा. हालांकि, सुबह होते ही राहत बचाव अभियान को एक बार फिर से तेज कर दिया गया है. घटना स्थल पर एनडीआरएफ की तीन टीम मौजूद हैं.

कोरोना वायरस वैक्सीन 'कोविशील्ड' के दूसरे चरण का ट्रायल आज से पुणे में होगा शुरु

First published: 25 August 2020, 7:58 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी