Home » महाराष्ट्र न्यूज़ » Heavy rainfall lashes Mumbai: trains delayed, buses diverted, traffic snarls across city
 

मुंबई: बारिश के कहर से मौतें, बस-लोकल ट्रेनें लेट और थम गई मायानगरी

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 June 2018, 13:07 IST

मुंबई में सोमवार को सुबह पांच बजे से बारिश कहर बनकर बरस रही है. बारिश की वजह से मुंबई का जनजीवन अस्त व्यस्त हो गया है. तेज बारिश होने की वजह से सड़कों पर पानी भर गया है. कई इलाके पानी पानी हो गए है. बारिश ने मुंबई की रफ्तार को थाम दिया है. लोकल से लेकर सड़क यातायात प्रभावित है. ट्रेनें देरी से चल रही है.

मुंबई के साथ ही गुजरात में भी भारी बारिश से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. मौसम विभाग ने दो दिन और भारी बारिश की चेतावनी जारी की है. मौसम विभाग के अनुसार, सुबह 5.30 बजे तक कोलाबा में 90 एमएम और सांताक्रूज में 195 एमएम बारिश दर्ज की है. बारिश की वजह से दो लोगों की मौत होने की खबर है.

जानकारी के अनुसार, बारिश की वजह से सड़कों पर पानी भर गया है. इससे मुंबई-अहमदाबाद हाईवे जाम होने की खबर है. घोडबंदर से चिंचोटी तक 7 से 8 किमी का ट्रैफिक जाम लगा है.

वहीं, मुंबई की लाइफ लाइन कही जाने वाली लोकल ट्रेन डिविजन की भिलाद और संजन (अप लाइन) पर भारी बारिश के कारण पटरी के बगल की मिट्टी बह गई है. केवल डाउन सिंगल लाइन काम कर रही है. ट्रेंने भी लेट चल रही हैं. जबकि एमजी रोड पर सिनेमा के पास पेड़ गिरने से दो लोगों की मौत हो गई.

निर्माणधीन बिल्डिंग धंसकने से लोग फंसे

वडाला के एंटोप हिल में लेलॉयड एस्टेट बिल्डिंग से सटी एक निर्माणधीन बिल्डिंग की जमीन में धंसकने से आस पास के लोग फंस गए हैं, वो बाहर नहीं विकल पा रहे हैं. बताया जा रहा है कि बिल्डिंग के नीचे 15-20 कारें मलबे के नीचे दब गई हैं. मौके पर बचाब दल और फायर ब्रिगेड पहुंच गई है.

First published: 25 June 2018, 13:07 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी