Home » महाराष्ट्र न्यूज़ » Madhya pradesh: home minister bhupendra singh claim congress wants to kill cm shivraj singh chauhan
 

MP: CM शिवराज सिंह की गाड़ी पर हमला करने के आरोप में 8 गिरफ्तार, मंत्री बोले- हत्या की थी साजिश

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 September 2018, 15:27 IST
(file photo )

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की गाड़ी पर रविवार को पत्थर फेंकने के मामले में 8 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. बीजेपी ने इस सभी को कांग्रेस का कार्यकर्ता बताया है. इन लोगों शिवराज सिंह की गाड़ी पर पत्थरबाजी करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. इसके साथ ही बीजेपी ने शिवराज सिंह की हत्या की साजिश का आरोप लगाया है.

मीडिया खबरों के अनुसार, 'कांग्रेस मुख्यमंत्री शिवराज सिंह की हत्या करना चाहती है. इसीलिए कांग्रेस ने यह हमला कराया है. सीएम शिवराज पर हुए हमले के आरोप में जिन आठ लोगों को गिरफ्तार किया गया है वह कांग्रेस के ही कार्यकर्ता हैं.  गिरफ्तार किए गए 8 लोग अयज सिंह के करीबी हैं. 

उन्होंने कहा कि इस घटना में शामिल किसी भी व्यक्ति को छोड़ा नहीं जाएगा. सभी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. इस मामले में 8 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है. बाकी लोगों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा. शिवराज सिंह को राज्य की जनता से मिल रहे प्यार को देखकर कांग्रेस बौखला गई है. इसलिए वो ऐसी हरकत कर रही है.

आपको बता दें कि रविवार को चुरहट में जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान रात 9:30 बजे कुछ लोगों ने मुख्यमंत्रीस शिवराज सिंह के काफिले पर पथराव कर दिया. इसमें उनकी गाड़ी का कांच टूट गया. हमले के बाद शिवराज सिंह ने कहा कि छुपकर पत्थर फिंकवाने वाले में अगर ताकत है तो सामने मुकाबला करो. मैं डरने वाला नहीं हूं. शिवराज सिंह का इशारा सीधे कांग्रेस की तरफ था.

सीएम शिवराज ने कांग्रेस नेता अजय सिंह की तरफ इशारा करते हुए कहा था कि ‘तुम राजनीत को कहां ले जाओगे. तुम्हारे पिताजी मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री रहे हैं. केंद्रीय मंत्री रहे हैं. उन्होंने कभी इस तरह के संस्कार नहीं डाले. उन्होंने कभी मतभेद को मनभेद नहीं बनाया.

ये भी पढ़ें- मैं तो मदारी हूं, डमरू बजा कर जीरो कर दूंगा बिजली का बिल: शिवराज सिंह चौहान

First published: 3 September 2018, 14:42 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी