Home » महाराष्ट्र न्यूज़ » Maharashtra family on visit to Oman swept away in flash flood and died 6 members
 

पोते के जन्मदिन की खुशियां मनाने ओमान गया था परिवार, बाढ़ ने ले ली 6 लोगों की जान

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 May 2019, 13:12 IST

महाराष्ट्र के एक परिवार की खुशियां उस वक्त मातम में बदल गईं जब परिवार के 6 सदस्यों की बाढ़ में मौत हो गई. ये परिवार महाराष्ट्र के बीड़ जिले से ओमान अपने पोते का जन्मदिन मनाने गया था. खबरों के मुताबिक, बीड के रहने वाले सेवानिवृत शिक्षक खैरुल्ला खान और सत्तार खान का परिवार बीते दिनों अपने पोते का जन्म दिन मनाने ओमान गए थे.

ओमान में खैरुल्ला खान का बेटा सरदार फजल अहमद अपने बीवी और तीन बच्चों के साथ रहता है. खैरुल्ला अपनी पत्नी शबाना के साथ ओमान गए थे. शनिवार को वह पूरे परिवार के साथ कार से ओमान के टूरिस्ट प्लेस वादी बानी खालिद गए हुए थे, इसी दौरान वहां तेज बाढ़ आ गई. जिसमें उनकी कार पूरी तरह से नष्ट हो गई और परिवार के 6 लोग काल के गाल में समा गए.

बता दें कि खैरुल्ला के बेटे सरदार फजल की बीवी ने हाल ही में एक बच्चे को जन्म दिया था. उसी बच्चे के जन्म की खुशियां मनाने वह ओमान गए थे, लेकिन उन्हें क्या पता था कि पूरा का पूरा परिवार ही वहां काल के गाल में समा जाएगा. पुलिस के मुताबिक वादी बानी खालिद में तेज बारिश की वजह से उनकी कार फंस गई और उसके बाद आई भीषण बाढ़ में परिवार के छह लोगों की मौत हो गई. इस हादसे में खैरुल्ला खान की बीवी शबाना, बहू आर्सी, तीन पोते-पोतियां और उनका बेटे की बाढ़ में बहने से मौत हो गई.

छत्तीसगढ़ के सुकमा में IED ब्लास्ट, जिला रिजर्व गार्ड के 2 जवान घायल

First published: 21 May 2019, 13:24 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी