Home » महाराष्ट्र न्यूज़ » Maharashtra Home Minister asked CBI- did Sushant commit suicide or murder?
 

महाराष्ट्र के गृह मंत्री ने CBI से पूछा- सुशांत केस सुसाइड था या मर्डर, लोग जांच परिणाम का इंतज़ार कर रहे हैं

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 October 2020, 17:06 IST

Sushant singh rajpoot case : महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख (Anil Deshmukh) ने शुक्रवार को कहा कि मुंबई पुलिस (mumbai Police) अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की बहुत अच्छी तरह से जांच कर रही थी, लेकिन अचानक मामला केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) को सौंप दिया गया. देशमुख ने कहा "लोग सीबीआई जांच का रिजल्ट जानने के लिए पिछले 1.5 महीनों से इंतजार कर रहे हैं. क्या सुशांत सिंह राजपूत की मौत आत्महत्या से हुई या उनकी हत्या की गई?''

देशमुख ने कहा ''मुंबई पुलिस बहुत अच्छी तरह से जांच कर रही थी जब अचानक मामला सीबीआई को सौंप दिया गया. उन्हें जल्द से जल्द जांच का रिजल्ट बताना चाहिए.“ इससे पहले 30 सितंबर को भाजपा पर हमला करते हुए देशमुख ने कहा था कि एक पार्टी ने बिहार चुनाव से पहले राजनीतिक फायदे के लिए महाराष्ट्र और मुंबई पुलिस को बदनाम करने की कोशिश की है''.


इससे पहले CBI ने एम्स के डॉक्टरों की एक विशेष तीन सदस्यीय टीम को फॉरेंसिक जांच और आगे की जांच के लिए राजपूत के मुंबई स्थित घर ले गई. एजेंसी ने पटना से मामले में जांच स्थानांतरित करने के लिए बिहार सरकार की सिफारिश को स्वीकार करने के बाद सुशांत सिंह राजपूत की मौत के सिलसिले में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और अन्य के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की थी.

हालही ने सुशांत सिंह राजपूत के पिता के वकील ने आरोप लगाया था कि मामले में बहुत धीमी गति से जांच हो रही है और सीबीआई ने अभी तक जांच को लेकर कोई अपडेट नहीं दिया है. वकील विकास सिंह ने कहा कि जांच पूरी तरह ड्रग्स के मामले पर केंद्रित कर दी गई है.

सीबीआई ने अपने बयान में कहा कि वह अभी मामले की पेशेवर तरीके से जांच कर रही है. सीबीआई ने कहा कि अभी तक जांच का कोई अंतिम निष्कर्ष नहीं निकला है. एजेंसी ने कहा कि मीडिया बिना तथ्यों के जानकारी दे रहा है और एजेंसी जांच के दौरान कोई जानकारी साझा नहीं करती है.

Hathras Gangrape: राहुल गांधी के साथ 'धक्का-मुक्की' पर शिवसेना नेता संजय राउत ने कह दी ये बात

First published: 2 October 2020, 16:58 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी