Home » महाराष्ट्र न्यूज़ » Maharashtra: request of BJP MLA - more patients of corona virus are here, army should be deployed
 

महाराष्ट्र : बीजेपी MLA का अनुरोध- इस क्षेत्र में हैं कोरोना वायरस के कई मरीज, सेना की जाए तैनात

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 April 2020, 11:21 IST

महाराष्ट्र में कोरोना वायरस (coronavirus) के मामलों की संख्या बढ़कर 1900 के पार पहुंच गई है. मुंबई, पुणे सहित सहित कई जगहों पर मामलों की संख्या बढ़ती जा रही है. नागपुर ईस्ट के बीजेपी विधायक कृष्णा खोपड़े का कहना है कि सतरंजीपुरा में बड़ी संख्या में मामले पाए गए हैं. उन्होंने कहा कि इस क्षेत्र को सेना को सौंप दिया जाना चाहिए. ANI के अनुसार विधायक ने कहा ''मैंने नगर आयुक्त से इस बारे में चर्चा की है''.

महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के मामलों संख्या बढ़कर 1,985 हो गई है. महाराष्ट्र ने देश में कोरोना वायरस के सबसे अधिक मामले दर्ज किए गए हैं. राज्य में अब तक 149 मौतें दर्ज की गई हैं, जबकि 217 मरीज ठीक हो चुके हैं.


मुंबई में एशिया की सबसे बड़ी झुग्गी बस्ती धारावी में कोरोना वायरस के मरीज बढ़ते जा रहे हैं. सोमवार को यहां कोरोना वायरस के चार नए मरीज मिले हैं. बीएमसी का कहना है कि चार नए मरीज मिलने के बाद यहां कुल संक्रमितों की संख्या 47 हो गई. स्वास्थ्य मंत्रालय का कहना है कि देश में अबतक कोरोना वायरस के 9,152 पॉजिटिव मामले सामने आये हैं. जबकि 308 लोगों की मौत हुई है. धारावी की आबादी 15 लाख है और यहां संक्रमण बढ़ता जा रहा है. धारावी के मुकुंद नगर में 9 लोग पॉजिटिव पाए गए हैं.

Coronavirus: 13 अप्रैल- भारत के किस राज्य में कितने COVID-19 के मामले, यहां है पूरी जानकारी

First published: 13 April 2020, 11:12 IST
 
अगली कहानी