Home » महाराष्ट्र न्यूज़ » maharashtra: two year old child murderd for hidden treaser by neighbours
 

काले जादू के लिए पहले पड़ोसियों ने बच्चे को किया किडनेप और फिर उसके साथ किया...

कैच ब्यूरो | Updated on: 31 August 2018, 15:27 IST
(प्रतीकात्मक फोटो )

महाराष्ट्र पुलिस ने 22 अगस्त को लापता 2 साल के बच्चे की हत्या का खुलासा कर दिया है. बच्चे की हत्या के पीछे काले जादू को बताया जा रहा है. पुलिस को बच्चे का शव बुधवार को ब्रम्हापुरी तहसील में एक घर से मिला था. आखिरी बार बच्चे को पड़ोसी के घर के बाहर खेलते देखा गया था. जिसके बाद पुलिस ने बच्चे को खोजने के लिए सर्च ऑपरेशन शुरू किया. लेकिन पुलिस को बच्चे को खोजने में कामयाबी नहीं. पुलिस ने फिर से पड़ोस में ही बच्चे को खोजने के लिए सर्च ऑपरेशन शुरू किया.

जानकारी के अनुसार, ब्रम्हापुरी तहसील में 22 अगस्त को बच्चा लापता हो गया. इसके बाद बच्चे के पिता ने ब्रम्हापुरी पुलिस स्टेशन में गुमशुदा होने की रिपोर्ट दर्ज कराई. पुलिस ने पूरे शहरल में बच्चे की तस्वीर चस्पा करवा दी. पुलिस ने टीम के अधिकारियों ने बच्चे की तलाश में नागपुर, वर्धा, भंडारा और गडचिरोली तक सर्च ऑपरेशन चलाया, लेकिन बच्चे को कोई सुराग नहीं मिला.

बच्चे के पिता को पड़ोसी पर अगवा करवाने का शक है. पिता से मिली जानकारी के आधार पर पुलिस ने फिर से उसी इलाके में सर्च ऑपरेशन शुरू किया. पुलिस को पड़ोसी के घर से बच्चे के शव मिल गया. पुलिस ने बच्चे की हत्या के आरोप में पड़ोसी प्रमोद, सुनील और एक अन्य को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने अपना गुनाह कबूल कर लिया.

मीडिया खबरों के मुताबिक, आरोपियों ने काले जादू के लिए बच्चे की हत्या की है. हत्या के बाद बच्चे के शव को नदी में बहाने की योजना थी, लेकिन वो इसमें कामयाब नहीं सके. आरोपियों ने बच्चे के शव को घर के अंदर घास में छिपा दिया.

ये भी पढ़ें-  जिस रेस्टोरेंट में चोर उड़ाते थे बिरयानी का मजा, वहां बनाया चोरी का प्लान लेकिन ये होना अभी बाकी था..

First published: 31 August 2018, 15:16 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी