Home » महाराष्ट्र न्यूज़ » Mumbai: BMC bulldozer runs at Kangana's office, actress said- For me this building is not Ram temple
 

मुंबई : कंगना के दफ्तर पर चला BMC का बुलडोजर, अभिनेत्री बोलीं- मेरे लिए यह इमारत नहीं राम मंदिर है

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 September 2020, 12:44 IST

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और महाराष्ट्र में सत्तारूढ़ शिवसेना के बीच चल रहे झगड़े के बीच बीएमसी ने मुंबई में अभिनेत्री के कार्यालय में कई अवैध निर्माणों को ध्वस्त करने का काम शुरू कर दिया है. कंगना रनौत, जो मुंबई के रास्ते में हैं, विध्वंस पर लगातार ट्वीट कर रही हैं. बीएमसी आज सुबह 11:30 पर जेसीबी लेकर कंगना दफ्तर पहुंची और दफ्तर को तोड़ना शुरू कर दिया. इससे पहले बीएमसी ने अवैध निर्माण के लिए दफ्तर के बाहर नोटिस चिपकाया था. 

इंडिया टुडे के अनुसार बीएमसी के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा "हमने नोटिस का जवाब देने के लिए उसे 24 घंटे का समय दिया था लेकिन उन्होंने जवाब नहीं दिया." अधिकारी ने कहा कि कंगना रनौत के कार्यालय के अंदर कई अवैध और अनधिकृत निर्माण हैं और इसलिए कार्रवाई की जाएगी. कंगना रनौत के वकील ने उनकी संपत्ति पर बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) द्वारा विध्वंस अभियान के खिलाफ उच्च न्यायालय में याचिका दायर की. आज दोपहर 12.30 बजे सुनवाई होगी. 


आज सुबह कंगना ने ट्वीट किया ''मणिकर्णिका फ़िल्म्ज़ में पहली फ़िल्म अयोध्या की घोषणा हुई, यह मेरे लिए एक इमारत नहीं राम मंदिर ही है, आज वहां बाबर आया है, आज इतिहास फिर खुद को दोहराएगा राम मंदिर फिर टूटेगा मगर याद रख बाबर यह मंदिर फिर बनेगा यह मंदिर फिर बनेगा, जय श्री राम , जय श्री राम , जय श्री राम''. 

 

एक अन्य ट्वीट में कंगना में कहा ''ये मुंबई में मेरा घर है, मैं मानती हूं महाराष्ट्रा ने मुझे सब कुछ दिया है, मगर मैंने भी महाराष्ट्रा को अपनी भक्ति और प्रेम से एक ऐसी बेटी की भेंट दी है जो महाराष्ट्रा शिवाजी महाराज की जन्मभूमि में स्त्री सम्मान और अस्मिता केलिए अपना ख़ून भी दे सकती है, जय महाराष्ट्रा'' आज अभिनेत्री कंगना रनौत ने आज सुबह हमीरपुर जिले के कोठी इलाके के एक मंदिर में पूजा की.

महाराष्ट्र के गृह मंत्री को फोन पर मिली धमकी, कंगना रनौत से जुड़े विवाद पर दिया था बयान

First published: 9 September 2020, 11:59 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी