Home » महाराष्ट्र न्यूज़ » Mumbai: Man held in HDFC Bank Vice President’s murder
 

HDFC बैंक के वाइस प्रेसिडेंट की हत्या के मामले में एक व्यक्ति गिरफ्तार, किया हत्या का दावा

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 September 2018, 9:20 IST

एक वरिष्ठ एचडीएफसी बैंक अधिकारी के गायब होने के चार दिन बाद मुंबई पुलिस ने हत्या के सिलसिले में 20 वर्षीय व्यक्ति को हिरासत में लिया है. जांचकर्ताओं के मुताबिक, व्यक्ति की पहचान नवी मुंबई के कोपरखैरैन के एक ड्राइवर सरफराज शेख के रूप में हुई है.

शेख ने दावा किया है कि उन्हें HDFC बैंक के वाईस प्रेजिडेंट की बॉडी को निपटने की ज़िम्मेदारी दी गई थी. शेख ने रविवार को शाम कई बार अपने बयान में कई बार बदलाव किये, जबकि पुलिस को संघवी की हत्या में पेशेवर लोगों के शामिल होने का संदेह है.

 

जांचकर्ताओं ने अभी तक मास्टरमाइंड की पहचान नहीं की है. एक अधिकारी ने कहा, "एक बयान में, शेख ने कहा कि वह संघवी को लूटना चाहते थे लेकिन जब उन्होंने विरोध किया तो उनकी हत्या कर दी गई. दूसरी बार उसने तीन लोगों का नाम लिया और दावा किया कि वे हत्या के लिए जिम्मेदार थे."

इससे पहले बुधवार को सुबह 8.30 बजे कार्यालय छोड़ने के बाद घर वापस नहीं लौटे थे. सीट पर खून के दाग के साथ अगले दिन नवी मुंबई में उनकी कार का पता चला. पुलिस ने मुंबई के एन एम जोशी मार्ग पुलिस स्टेशन में एक लापता शिकायत दर्ज की थी. उन्हें संदेह है कि यह अपहरण का मामला हो सकता है. पुलिस ने कहा कि ''कामला मिल परिसर छोड़ने से पहले सांघवी का फोन बंद कर दिया गया था.

ये भी पढ़ें : मुंबई : रहस्यमय परिस्थितियों में HDFC बैंक के वाइस प्रेसिडेंट गायब, पुलिस को अपहरण का शक

First published: 10 September 2018, 9:20 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी