Home » महाराष्ट्र न्यूज़ » Mumbai Married Banker Pays 12 Lakh for dating website for dates he never went on
 

लड़की ने शादीशुदा शख्स को डेटिंग के नाम पर ऐसे लगाया लाखों का चूना

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 June 2018, 15:36 IST

डेटिंग के नाम पर लोगों के ठगी की कई खबरे आने पढ़ी होंंगी. ऐसी एक खबर मुंबई से आई है. जिसने सभी को हैरान कर दिया है. इस शख्स से ऑनलाइन डेटिंग करना महंगा पड़ गया और उसे लाखों रुपये का चूना लग गया. इस शख्स ने कथिर रूप से साइट के चार ऑपरेटर्स पर धोखा देने का आरोप लगाया है. शख्स का आरोप है कि उन्होंने पैसे देकर डेट फिक्स करने का वादा किया था.

खबरों के मुताबिक, मुंबई में रहने वाले 41 साल के शादीशुदा बैंकर के फोन में एक एड आया था. इस शख्स ने जैसे ही इस एड को ओपन किया उसमें नाम, उम्र, शहर और मोबाइल नंबर से जुड़े की ऑप्शन आ गए. इस शख्स ने सभी ऑप्शन्स को भर दिया. उसके बाद इस शख्स के पास तान्या नाम की एक लड़की का कॉल आया. लड़की ने बताया कि उनकी कंपनी खूबसूरत लड़की के साथ डेट का ऑफर दे रही है. जिसके लिए कुछ रुपये देने होंगे. जिन्हें बाद में रिफंड कर दिया जाएगा.

लड़की ने ये भी बताया कि 5 स्टार होटल में पूरे दिन की डेट के लिए पैसा लिया जाएगा. बैंकर उसकी बातों में फंस गया और वह पैसे देने के लिए राजी हो गया. बैंकर के मुताबिक, उन्होंन तीन किस्तों में 3 लाख 40 हजार रुपये मांगे. 23 मई को बैंकर ने 1 लाख रुपये कोलकाता के रहने वाले शुबेंदु मंडल के अकाउंट में भेज दिए.

 

उसके बाद बैंकर के पास मिनी नाम की एक लड़की का कॉल आया. जिसने बैंकर की बात एक लड़की से कराई और कहा गया कि वो उसे मीटिंग के लिए उसके पास भेजेगी. जिसके बाद बैंकर ने 1.20 लाख रुपये और भेज दिए. बैंकर ने बताया कि उसके बाद उसे कॉल आया कि अगर वो अकाउंट में 5.24 लाख रुपये भेजते है तो हैं उनके पूरे पैसे रिफंड कर दिए जाएंगे.

बैंकर उनके कहे अनुसार इतने पैसे और भेज दिए. उसके बाद बैंकर ने कंपनी की वेबसाइट को अकाउंट डिलीट और पैसे लौटाने का मेल किया. जिसके बाद उन्हें रुशी नाम की लड़की का कॉल आया. उसने कहा कि वो अकाउंट डिलीज तब ही करेंगे जब वो कंपनी को और पैसे देंगे. कंपनी ने फिर उन्हें बार-बार कॉल किया और पुलिस में जाने की धमकी दी. उसके बाद बैंकर ने दो लाख रुपये और भेज दिए. इस तरह कंपनी ने बैंकर से 12.55 लाख रुपये ले लिए.

बैंकर का कहना है कि जब इतने पैसे खर्च करने के बाद कोई लड़की डेट पर नहीं आई तो उसने पूरी बात अपनी पत्नी को बताई. उसके बाद बैंकर ने दादर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है. बैंकर का कहना है कि पुलिस जल्द आरोपियों को पकड़कर उसके पैसे वापस करा देगी.

ये भी पढ़ें- दिल्ली के बाद अब गोवा के आर्कबिशप ने संविधान को बताया खतरा, बोले- हमें करनी होगी रक्षा

First published: 5 June 2018, 15:36 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी