Home » महाराष्ट्र न्यूज़ » Mumbai: Part of Gokhale Bridge collapse near Andheri Station
 

मुंबई में अंधेरी स्टेशन पर बड़ा हादसा, फुटओवर ब्रिज गिरने से वेस्टर्न रेल लाइन ठप

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 July 2018, 9:14 IST

मुंबई के अंधेरी इलाके में एक बड़ा हादसा हुआ है. अंधेरी स्टेशन के पास मंगलवार सुबह एक पुल ढह गया. अंधेरी वेस्ट और अंधेरी ईस्ट को जोड़ने वाली इस पुल का हिस्सा ढहने से वेस्टर्न लाइन ठप हो गई है. इसकी खबर मिलते ही फायर ब्रिगेड की पांच गाड़ियां मौके पर पहुंच गई हैं और मलबा हटाने के काम में जुटी हैं. इस हादसे में कम से कम एक व्यक्ति के घायल होने की खबर है.

मुंबई पुलिस के अधिकारी फिलहाल यह पता लगाने की कोशिश में जुटे हैं कि मलबा के नीचे कोई व्यक्ति दबा तो नहीं. अधिकारियों ने बताया कि पुल गिरने की वजह से विरार जाने वाली वेस्टर्न लाइन पर सभी ट्रेनों का परिचालन रोक दिया गया है.

फायर ब्रिगेड के अनुसार, ये ब्रिज अंधेरी ईस्ट को अंधेरी वेस्ट से जोड़ता है. उन्होंने कहा कि हम जल्द से जल्द बचाव कार्य चला रहे हैं. ब्रिज का नाम गोखले ब्रिज है. फुटओवर ब्रिज का मलबा गिरने से रेलवे ट्रैक पर OHE प्रभावित हुई है, जिसके कारण यातायात पर फर्क पड़ा है. अंधेरी से विले पार्ले जाने वाली सभी 4 लाइनें बंद कर दी गई हैं.

बता दें कि ब्रिज के दूसरी तरफ ही दो स्कूल हैं जिसके पास में ही रेलवे स्टेशन है. इसी कारण ये ब्रिज काफी इस्तेमाल में आता है, हालांकि हादसा काफी सुबह हुआ इसलिए ब्रिज पर अधिक संख्या में लोग नहीं थे.

First published: 3 July 2018, 9:09 IST
 
अगली कहानी