Home » महाराष्ट्र न्यूज़ » सेक्स पावर का इंजेक्शन लेना पड़ा भारी, लड़की की हुई मौत
 

SEX पावर बढ़ाने का इंजेक्शन लेने से युवती की मौत, प्रेमी तड़पता छोड़कर भागा

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 April 2018, 16:52 IST

महाराष्ट्र में भिवंडी एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है, यहां पर एक होटेल में अपने प्रेमी के साथ आई युवती की मौत हो गई है. मरने वाली लड़की की उम्र 28 साल बताई जा रही है, पुलिस ने बताया है कि लड़की अमृतनगर स्थित रशीद कंपाउंड की रहने वाली है.

दरअसल, यह पूरी घटना भिवंडी के शांतिनगर थाना क्षेत्र की है. जहां कल्याण नाका के अशोका होटल में एक 28 वर्षीय युवती अपने प्रेमी के साथ आई थी, दोनों ने एक कमरा लिया और वहीं ठहरे. होटल में आकर लड़की ने सेक्स पावर बढ़ाने का इंजेक्शन लिया, इंजेक्शन की खुराक ज्यादा होने के कारण लड़की की हालात खराब हो गई.

जब लड़की की हालत बिगड़ी तो उसकी प्रेमी उसकी खराब हालत को देखकर अस्पताल ले जाने की वजह उसे वहीं छोड़कर भाग गया. कुछ देर बाद होटल का कर्मचारी उनके कमरे में पहुंचा और उसने दरवाजा नॉक किया, मगर किसी ने दरवाजा नहीं खोला. तब कर्मचारी ने दरवाजा खोलकर अंदर देखा तो वहां लड़की बेहोश हालत में पड़ी थी.

लड़की को बेहोशी की हालत में देखकर होटल के कर्मचारी डर गए, इस बात की सूचना मैनेजर को दी फिर उसके बाद युवती को फौरन आईजीएम उप-जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां इलाज के दौरान कुछ पल के लिए लड़की को होश आया तो उसने डॉक्टरों को अपना नाम और पता बताने के बाद दम तोड़ दिया.

ये भी पढ़ेंः  उन्नाव गैंगरेप केस: मरने से पहले पीड़िता के पिता का वीडियो आया सामने, लिया था हमलावर का नाम

युवती का इलाज करने वाली डॉ. सुमय्या शमीम अंसारी ने इसकी सूचना शांतिनगर पुलिस को दी. वहीं पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवती के शव को कब्जे में ले लिया और लड़की के शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंपा. इस पूरे मामले को लेकर पुलिस अब मृत लड़की के प्रेमी की छानबीन में लग गई है.

First published: 12 April 2018, 16:52 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी