Home » महाराष्ट्र न्यूज़ » Raj Thackeray on his Birthday Gift To Maharashtra people Fuel Upto Rs. 9 Cheaper
 

जन्मदिन पर राज ठाकरे का बड़ा तोहफा, पेट्रोल-डीजल पर दे रहे हैं 9 रुपये तक छूट

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 June 2018, 16:30 IST

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (एमएनएस) के अध्यक्ष राज ठाकरे का आज 50वां जन्मदिन है. इस खास मौके को ठाकरे खास तरीके से भी मना रहे हैं. दरअसल इस मौके पर एमएनएस कार्यकर्ता पेट्रोल पंप पर पेट्रोल खरीदने वालों को कूपन दे रहे हैं. जिसपर 4 रुपये से लेकर 9 रुपये प्रति लीटर का डिस्काउंट है. वहीं यह डिस्काउंट कूपन शाम के आठ बजे तक मिलेगा. सस्ते पेट्रोल की वजह से कई पेट्रोल पंप भारी भीड़ देखी जा रही है.

आपको बता दें कि पेट्रोल-डीजल की कीमत अपने रिकॉर्ड स्तर पर है. ऐसे में तेल की बढ़ती कीमतों को लेकर विपक्षी दल लगातार केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना भी साध रहे हैं. वही एमएनएस के नेता संदीप देशपांडे ने कहा कि एक तरफ केंद्र सरकार हर दिन पेट्रोल और डीजल के दामों में वृद्धि कर लोगों की जेब पर डाका डाल रही है, लेकिन एमएनएस की तरफ से माननीय राज ठाकरे के जन्मदिन के अवसर पर लोगों को 4 रूपये की छूट पर पेट्रोल मुहैया कराया जा रहा है.

ये भी पढ़ें-कंगाली की कगार पर पाकिस्तान, भारतीय करेंसी के मुकाबले पाकिस्तानी रुपया बस अठन्नी

 

एक पार्टी कार्यकर्ता ने कहा "मुंबई के शिवादी एसेंबली निर्वाचन क्षेत्र में, हम पेट्रोल पर 9 रुपये प्रति लीटर की राहत दे रहे हैं". बता दें कि मार्च में, श्री ठाकरे ने बीजेपी की अगुवाई वाली एनडीए सरकार पर विपक्षी एकता और 2019 तक "मोदी-मुक्त भारत" के लिए एक गंभीर हमला किया था.

First published: 14 June 2018, 16:30 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी