Home » महाराष्ट्र न्यूज़ » Shiv Sena Leader Sachin Sawnat shot dead in Kandivali Mumbai
 

शिवसेना नेता सचिन सावंत की मुंबई में गोली मारकर हत्या

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 April 2018, 10:34 IST
(File Photo)

मुंबई में रविवार रात बाइक सवार दो बदमाशों ने शिवसेना नेता सचिन सावंत की गोली मारकर हत्या कर दी. वारदात को मुंबई के कांदिवली इलाके में अंजाम दिया गया. माना जा रहा है कि रंजिश के चलते उनकी हत्या कर दी गई.

सचिन सावंत शिवसेना के उप शाखा प्रमुख थे. उन्हें कांदिवली पूर्व के आकुरली रोड पर गोकुल नगर में साईं मंदिर के सामने गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया गया. आनन-फानन में सावंत को शताब्दी अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

जानकारी के मुताबिक सावंत अपने एक साथी के साथ बाइक से जा रहे थे. इस दौरान उन्हें किसी ने पीछे से आवाज दी. उन्होंने बाइक रोकी और पीछे की ओर चले गए. तभी दो बाइक सवार लोग आए और उनपर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं, घटना को अंजाम देते ही आरोपी फरार हो गए.

 

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक रात करीब आठ बजे मोटरसाइकिल सवार दो लोगों ने गोकुल नगर इलाके में उप शाखा प्रमुख सावंत पर चार गोलियां चलाईं. उन्होंने बताया कि घायल अवस्था में सावंत को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

फिलहाल, पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है. शिवसेना नेता पर हमले की सच्चाई का अभी तक पता नहीं चला है. वहीं पुलिस भी सावंत की हत्या के बारे में ज्यादा कुछ नहीं बता पा रही है.

ये भी पढ़ें-  CJI के खिलाफ महाभियोग नोटिस खारिज, उपराष्ट्रपति ने संविधान विशेषज्ञों से सलाह के बाद लिया फैसला

First published: 23 April 2018, 10:26 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी