Home » महाराष्ट्र न्यूज़ » Two College girls became thief for one boyfriend stealing 38 Mobile Phones in Mumbai Local Train
 

एक ही लड़के के प्यार में पागल दो लड़कियां ऐसे करने लगीं ये घिनौना काम

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 June 2018, 10:27 IST

गर्लफ्रेंड को खुश करने के लिए लड़कों के चोर बनने की कई कहानियां आपने सुनी होंगी, लेकिन मुंबई में दो लड़कियां अपनेे ब्वॉयफ्रेंड पर पैसा लुटाने के लिए चोर बन गईं. यही नहीं दोनों लड़कियों का ब्वॉयफेंड भी एक ही था. दोनों लड़कियां किसी कॉलेज की स्टूडेंट्स हैं. पुलिस ने दोनों को 38 मोबाइल फोन चुराने के आरोप में गिरफ्तार किया है.

रेलवे क्राइम ब्रांच ने 20 साल की ट्विंकल सोनी और 19 साल की टीनल परमार नाम की दो लड़कियों को गिरफ्तार किया है. दोनों पश्चिमी रेलवे के महिला डिब्बे से पिछले दो महीने से मोबाइल चोरी करने की घटनाओंं को अंजाम दे रही थीं. दोनों कथित तौर पर मोबाइल बेचने के बाद मिले पैसे को ऋषि सिंह नाम के युवक पर खर्च कर देती थीं जिसे कथित तौर पर दोनों ही डेट कर रही हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों लड़कियां मोबाइल चुराकर राहुल राजपुरोहित नाम के शख्स को बेचती थीं. इन लड़कियों ने इन मोबाइल्स को 3 लाख से भी ज्यादा कीमत में बेचा था. पुलिस ने लड़कियों से चोरी के मोबाइल खरीदने वाले राहुल राजपुरोहित को भी गिरफ्तार कर लिया है.

 

बता दें कि लगातार चोरी की शिकायत मिलने के बाद पश्चिमी रेलवे के डीसीपी पुरुषोत्तम कराड ने एक टीम का गठन किया. कराड के मुताबिक जब बोरीवली से सांताक्रूज स्टेशनों के बीच मोबाइल चोरी की कई शिकायत मिली तो एक टीम गठित की गई. 30 मई को कुछ महिला पुलिसकर्मी सादे कपड़ों में ट्रेन में चढ़ीं.

कराड ने बताया, "लगभग एक बजे पुलिस ने सोनी को रंगे हाथ पकड़ लिया जब वह एक यात्री के बैग से मोबाइल फोन चुराने की कोशिश कर रही थी. सोनी का कहना है कि वह आर्किटेक्ट की छात्रा है जबकि परमार डिग्री कॉलेज के प्रथम वर्ष में पढ़ती है."

पुलिस ने सोनी के बैग से करीब 9 फोन बरामद किए हैं. वहीं गिरफ्तार आरोपी राहुल के पास से 38 फोन और 30 मेमोरी कार्ड बरामद किए गए हैं. आरोपियों को 8 जून तक के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है.

ये भी पढ़ें- नवजात के साथ मां ने की ऐसी हरकत, वीडियो देख दंग रह जाएंगे

First published: 7 June 2018, 10:24 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी