Home » महाराष्ट्र न्यूज़ » Uber Drivers sacked for Masturbation in from of woman inside the cab in Mumbai
 

शर्मनाक: कैब में अकेले सफर कर रही थी महिला, ड्राइवर ने शुरु कर दिया ये गंदा काम

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 May 2018, 10:57 IST

मुंबई में ऊबर टैक्सी में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है. टैक्सी में सफर कर रही महिला के सामने ही ड्राइवर ने कुछ ऐसा काम कर दिया, जिसके बारे में किसी ने सोचा भी नहीं होगा. मामला मुंबई के अंधेरी इलाके का है. जहां एक महिला ऊबर कैब में अकेले सफर कर रही थी. कैब जैसे ही अंधेरी सीप्ज के पास पहुंची, कैब ड्राइवर ने अपनी पैंट की जिप खोली और हस्तमैथुन करने लगा. जिसे देख महिला दंग रह गई.

महिला ने कैब ड्राइवर की इस हरकत पर आपत्ती जताई तो कैब चालक कैब छोड़कर फरार हो गया. उसके बाद महिला ने कैब ड्राइवर की शिकायत एमआईडीसी पुलिस से की. बताया जा रहा है कि महिला ने शुक्रवार की सुबह ऊबर कैब बुक कराई थी, जो करीब पौने ग्यारह बजे उसे लेने के लिए अंधेर ईस्ट इलाके में पहुंची थी.

महिला ने बताया कि, "जब कैब सिग्नल के पार रुकी तो कैब ड्राइवर ने अपनी पैंट की चेन खोलकर अश्लील हरकत करना शुरू कर दी. मैं यह देखते ही तुरंत कैब से बाहर आ गई और मैंने अपना सफर वहीं खत्म करने को ड्राइवर से कहा. लेकिन ड्राइवर मुझे गाली देने लगा और बोला क्या हुआ है, मैंने जब उससे कहा कि तुम्हे नहीं पता है कि क्या हुआ, क्या चाहते हो तुम मैं यहां शोर करूं".

महिला के मुताबिक जब उसने ड्राइवर की हरकत पर आपत्ति जताई तो वह उसे गाली देने लगा और किराया मांगने लगा. उसके बाद कई लोग मौके पर इकट्ठा हो गए. कई लोग वहां यह सबकुछ देख रहे थे, लेकिन कोई पुलिसवाला वहां मौजूद नहीं था. वहीं महिला की शिकायत के बाद ऊबर ने ड्राइवर का एक्सेस बंद कर दिया है. साथ ही ऊबर ने कैब ड्राइवर की इस हरकत को शर्मनाक बताते हुए इस तरह की हरकत बर्दाश्त ना करने की बात कही है.

ये भी पढ़ें- मध्यप्रदेश: दलितों को शादी से पहले देनी होगी पुलिस को जानकारी, ये है वजह

First published: 5 May 2018, 10:56 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी