Home » महाराष्ट्र न्यूज़ » Uddhav Thackeray attacks Yogi Adityanath says people will beat him with slipper
 

CM योगी का आरोप- शिवसेना ने पीठ में घोंपा खंजर तो उद्धव ने कहा- चप्पल से मारेगी जनता

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 May 2018, 11:04 IST

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को शिवसेना पर हमला बोलते हुए कहा था कि उद्धव ठाकरे ने भाजपा की पीठ पर खंजर घोंपा है. इसके जवाब में अब उद्धव ठाकरे ने करारा पलटवार किया है. उद्धव ने कहा कि जनता योगी आदित्यनाथ को चप्पल से मारेगी.

दरअसल, योगी आदित्यनाथ ने छत्रपति शिवाजी महाराज की चप्पल पहन कर पूजा की थी. इसे लेकर महाराष्ट्र के पालघर उपचुनाव के प्रचार के दौरान उद्धव ठाकरे ने कहा कि योगी आदित्यनाथ छत्रपति शिवाजी महाराज को चप्पल पहन के वंदन करते हैं. उन्हें उन्हीं के चप्पल से अब जनता मारेगी.

उद्धव ने गोरखपुर लोकसभा उपचुनाव का जिक्र करते हुए कहा कि जो खुद के क्षेत्र में जीत नहीं पाए वो लोग यहां हराने की ट्रेनिंग देने आए हैं. खुद हारने के बाद यहां क्या काम है? यूपी में जो बच्चों की मौत हुई है उनके माता-पिता का श्राप लेकर योगी यहां आए हैं.

उद्धव ने पीएम मोदी पर भी निशाना साधते हुए कहा कि वो चुनाव के समय ही देश में रहते हैं और इसके बाद फिर देश छोड़कर चले जाते हैं. साल 2014 के लोकसभा चुनाव में भाजपा द्वारा दिए गए चुनावी नारे 'अबकी बार, मोदी सरकार' पर हमला करते हुए उद्धव ने कहा कि अगली बार यह 'फुस्का बार' होगा.

 

बता दें कि योगी आदित्यनाथ ने कहा था कि शिवसेना अब बालासाहब ठाकरे वाली शिवसेना नहीं रही. उद्धव ठाकरे को निशाने पर लेते हुए उन्होंने कहा था कि इस पार्टी ने भाजपा की पीठ पर खंजर घोपा है. दरअसल पालघर लोकसभा सीट के लिए 28 मई को उपचुनाव होना है और योगी ने यहां भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में मतदान करने के लिए एक रैली को संबोधित किया था.

पढ़ें- PM मोदी ने कबूल किया कोहली का 'विराट' चैलेंज, कहा- जल्द शेयर करूंगा वीडियो

योगी ने कहा था, "जिस तरह से शिवसेना ने अपना उम्मीदवार खड़ा कर भाजपा की पीठ में खंजर खोंपा है उससे मैं कह सकता हूं कि दिवंगत बाला साहब ठाकरे की आत्मा को गहरी चोट पहुंची होगी." योगी ने आगे कहा, "यह उपचुनाव सरकार की स्थिरता पर असर तो नहीं डालेगा, लेकिन इससे यह संदेश जरूर जाएगा कि मोदी के नेतृत्व में भारत का विकास संभव है."

First published: 24 May 2018, 11:04 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी