Home » अन्य खेल » Canadian Hockey player breastfeeds 8 week old baby during game breaks
 

इस खिलाड़ी ने मैच ब्रेक के दौरान बच्चे को पिलाया दूध, बन गई ‘SuperMom’

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 April 2018, 10:22 IST

एक मां अपने बच्चे की परवरिश के लिए ना जाने कितने जतन करती है. बच्चे की खुशी के लिए वो अपने हर सपने को त्याग देती है. ऐसी ही बहुत सी खबरें हमें आए दिन पढ़ने और सुनने को मिलती रहती है. इस बार एक सोशल मीडिया में एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है. इस तस्वीर में एक महिला अपने बच्चे को ब्रेस्ट फीडिंग कराते दिख रही है.

दरअसल, ये महिला कनाडा के अलबर्टा शहर की टीचर और हॉकी प्लेयर हैं. इनका नाम है सेराह स्मॉल. सेराह स्मॉल अपने बच्चे की परवरिश के साथ अपने सपनों को भी पूरा कर रही हैं. सोशल मीडिया में सेराह स्मॉल को सुपरमॉम कहा जा रहा है. ये तस्वीर उस वक्त ली गई जब सेराह एक हॉकी मैच के दौरान ब्रेक के दौरान ड्रेसिंग रूम में अपने 8 महीने के बच्चे को दूध पिला रही थीं.

बता दें कि सेराह स्मॉल ने मार्च के आखिर में इस टूर्नामेंट में हिस्सा लिया था. जब वो टूर्नामेंट में पहुंचीं तो उन्हें याद आया कि वो ब्रेस्ट पंप लाना भूल गई हैं. जिसके बाद वो मैच के बीच में ही ड्रेसिंग रूम पहुंची को बच्चे को दूध पिलाने लगीं. ये तस्वीर सेराह की मां ने क्लिक की है. जो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही है.

इस तस्वीर को खुद सेराह ने सोशल मीडिया में अपलोड किया है. बताया जा रहा है कि इस तस्वीर को सोशल मीडिया में अपलोड करने से पहले सेराह बुरी तरह घबराई हुई थीं. उसके बाद उन्होंने मिल्की वे लैक्टेशन सर्विस की मदद ली. तब कहीं जाकर सेराह ने इस तस्वीर को सोशल मीडिया में अपलोड किया.

ये भी पढ़ें- 21 साल की उम्र में सनी लियोनी के साथ हुआ था कुछ ऐसा कि बताते-बताते हो गईं भावुक

First published: 3 April 2018, 10:22 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी