Home » अन्य खेल » Cristiano Ronaldo hires his bodyguard to the bullfighter After threatening ISIS
 

FIFA World Cup 2018: ISIS से मिली धमकी तो रोनाल्डो ने रखा 'बुल फाइटर' बॉडीगार्ड

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 June 2018, 17:23 IST

पुर्तगाल के स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो को फीफा वर्ल्ड कप 2018 खेलने से पहले आतंकी संगठन आईएसआईएस ने धमकी दी थी. इस बात को गंभीरता से लेते हिए रोनाल्डो ने एक बुल फाइटर को अपना बॉडीगार्ड रख लिया है, इस बुल फाइटर का नाम है नुनो मारेकोस है. अगर नुनो की कदकाठी की बता करें तो खबरों के अनुसार उनका शरीर 6 फिट 2 इंच का है.

नुनो बुलफाइट करते समय अपनी टीम में सबसे आगे रहते हैं और आधे टन वजनी बुल से भिड़ने की हिम्मत रखते हैं. नुनो बुलफाइटर के साथ-साथ मिक्सड मार्शल आर्ट्स फाइटर भी हैं. जब रोनाल्डो कीव में खेले गए चैंपियंस लीग फाइनल में गए थे तब भी उनके साथ नुनो बॉडीगार्ड के रुप में थे.  बता दें कि रोनाल्डो को भी बुल फाइट देखना पसंद है. 21वें फीफा वर्ल्‍ड कप 2018 की तैयारियां अंतिम दौर में हैं. यह टूर्नामेंट रूस में होने वाला है

बता दें कि कुछ समय पहले आतंक के सबसे बड़े संगठन ISIS ने स्‍टार प्‍लेयर क्र‍िस्‍ट‍ियानो रोनाल्‍डो और लियोनेल मेसी का सिर कलम करने का एक तस्वीर जारी की थी. इस तस्वीर में दो आतंकवादी रोनाल्‍डो और मेसी का सिर कलम करते हुए दिखाई दे रहे हैं. इसके साथ इस तस्वीर में लिखा था कि उनके खून से मैदान को रंग दिया जाएगा. रोनाल्डो पुर्तगाल की नेशनल फुटबॉल टीम के कप्तान हैं.

रोनाल्डो ने अपने करियर में 25 ट्रॉफियां जीती हैं, जिसमें पांच लीग खिताब, चार यूईएफए चैंपियंस लीग खिताब और एक यूईएफए यूरोपीय चैंपियनशिप शामिल हैं. 21वां फीफा वर्ल्‍ड कप 2018 14 जून से शुरू होगा और इसका फाइनल 15 जुलाई को खेला जाएगा इस टूर्नामेंट में 32 टीमें हिस्सा लेंगी.

ये भी पढ़ें: Video: विराट के बाद सचिन ने भी किया सुनील छेत्री का सपोर्ट, कही ये बात

First published: 4 June 2018, 17:23 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी