Home » अन्य खेल » Croatian player Bruno Boban has died after hitting the ball in a Football match on 24 March
 

Video: सीने पर लगी फुटबॉल और मैदान पर गिर पड़ा खिलाड़ी, चली गई जान

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 April 2018, 15:49 IST

रविवार को फुटबॉल के मैदान पर एक हादसा हुआ जिसमें एक क्रोएशियाई फुटबॉल खिलाड़ी की मौत हो गई. बता दें कि गेंद फुटबॉलर की छाती में लगी थी. इसके बाद उसने गेंद को हल्की किक मारी और गेंद से दूूर हो गया. इस बीच वह 6-7 कदम चला और औंधे मुंह मैदान पर गिरा और फिर वह पूरी तरह से मैदान पर गिर गया जहां उसकी मौत हो गई. इस बीच टीम फीजियो और एंबुलेंस आई लेकिन कोई फायदा नहीं क्योंकि फुटबॉलर की मर चुका था.

 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, 25 वर्षीय क्रोएशियाई खिलाड़ी ब्रुनो बोबन की मौत हार्ट अटैक से हुई है. बता दें कि ब्रुनो बोबन क्रोएशियन थर्ड फुटबॉल लीग में मारसोनिया टीम की तरफ से खेल रहे थे. 24  मार्च को स्लावोनियाज पोजेगा टीम के खिलाफ खेलते हुए ब्रुनो बोबन की छाती पर गेंद लगी और वह बेहोश होकर जमीन पर गिर गए. इसके बाद मैदान पर पहुंची मेडिकल टीम ने करीब 40 मिनट तक ब्रुनो को होश में लाने की कोशिश की, लेकिन ब्रुनो ने दम तोड़ दिया. 

सोमवार को आयी ऑटोप्सी रिपोर्ट में इस बात का खुलासा हुआ है कि ब्रुनो बोबन की मौत हार्ट अटैक के कारण हुई है. ब्रुनो बोबन थर्ड डिवीजन लीग का अभी तक टॉप स्कोरर थे और इस लीग में वह अभी तक 12 गोल कर चुके थे. बता दें कि ब्रुनो बोबन साल 2014 से लेकर साल 2016 तक स्लोवेनिजा टीम की तरफ से फुटबॉल खेल चुके थे और इसी साल की शुरुआत में ब्रुनो ने मारसोनिजा के साथ करार किया था.

देखें वीडियो

First published: 2 April 2018, 15:48 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी