Home » अन्य खेल » FIFA WORLD CUP 2018: brazil Rio bar to give offering Free shots for every time Neymar falls over against Serbia
 

FIFA World Cup: आज मैदान में जितने बार गिरेंगे नेमार, उतने बार मुफ्त में छलकेंगे जाम

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 June 2018, 14:42 IST
(file photo )

फीफा विश्‍वकप 2018 का फीवर पूरी तरह से दर्शकों के ऊपर छाया हुआ है. जैसे जैसे टूर्नामेंट आगे बढ़ रहा है, दर्शकों के लिए और भी रोमांचक होता जा रहा है. हालांकि अभी तक कुछ बड़े खिलाड़ियों द्वारा उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पाने की वजह से उनके फैंस को थोड़ी निराशा भी हो रही है. लेकिन इस बीच फुटबॉल प्रशंसकों के लिए एक बार ने शानदार ऑफर निकाला है. बार ने मुफ्त शॉट (शराब) देने की घोषणा की है.

दरअसल दुनिया के सबसे महंगे फुटबालर नेमार फीफा वर्ल्‍डकप में में अब तब उम्मीदों के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर सके हैं. इसके अलावा वो मैदान में कुछ ज्यादा ही डाइव लगा रहे हैं. विपक्षी टीमें नेमार को खुलकर खेलने का मौका नहीं दे रही हैं. विपक्षी टीम के खिलाड़ी नेमार के खिलाफ जमकर फाउल कर रहे हैं. इसके चलते नेमार मैदान में बार-बार डाइव लगाने की कोशिश कर रहे हैं. नेमार के बार बार मैदान में गिरने को लेकर चर्चा शुरू हो गई है. इसी को देखते हुए एक पब ने अपने बार की पब्लिसिटी के लिए इस मौके को भुनाने का शानदार तरीका निकाला है. उत्तरी रियो के सर वाल्टर पब ने फुटबॉल फैंस को शानदार ऑफर पेश कर दिया है.

बुधवार को ब्राजील और सर्बिया के बीच मुकाबला खेला जाएगा. इस मुकाबले को देखते हुए उत्तरी रियो के सर वाल्टर पब ने फैंस को एक शानदार प्रस्ताव दे डाला है. पब ने फुटबाल प्रशंसकों को नेमार के हर डाइव पर मुफ्त शॉट (शराब) देने की घोषणा की है. पब ने अपने फेसबुक पेज पर लिखा, ‘नेमार जब भी मैदान पर गिरेंगे , बार में सबको एक मुफ्त ‘शॉट ’ मिलेगा.

ये भी पढ़ें-  FIFA World Cup 2018: मेसी का चला जादू, करिश्माई गोल ने अर्जेटीना टीम ने अंतिम 16 में पहुंचा

First published: 27 June 2018, 14:42 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी