Home » अन्य खेल » FIFA World Cup 2018 Man try to Kiss Brazilian TV Reporter Julia she makes him apologies
 

LIVE रिपोर्टिंग के दौरान रिपोर्टर को किस करने वाले शख्स ने अब किया ये काम

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 June 2018, 17:03 IST

फीफा वर्ल्ड कप का जुनून लोगों पर ऐसा चढ़ा है कि वो कुछ भी करने को तैयार हैं. फीफा वर्ल्ड कप की कवरेज करने रूस गई एक महिला रिपोर्टर को एक शख्स ने लाइव रिपोर्टिंग के दौरान चूम लिया था. अब ऐसा ही कुछ ब्राजील की स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के साथ भी रूस में ऐसा ही हुआ. जब वो कैमरे के सामने अपना प्रोग्राम रिकॉर्ड कर रही थीं.

दरअसल, ब्राजील की स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट और टीवी ग्लोब की रिपोर्टर जूलिया गुईमारईस रूस के येकातेरिनबर्ग में कैमरे के सामने एक प्रोग्राम रिकॉर्ड कर रही थीं. तभी एक शख्स ने उन्हें गाल पर किस करने की कोशिश की. लेकिन जैसी ही वो शख्स पास पहुंच जूलिया दूर हट गईं और उसे चिल्लाने लगीं. इसके लिए सोशल मीडिया पर उनकी काफी तारीफ हो रही है. 

घटना के बाद जूलिया का ये वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने लगा. इस वीडियो में वो कहती नजर आ रही है, ''ऐसा मत करो, अगली बार ऐसा बिलकुल मत करना. मैं तुम्हें ऐसा करने की इजाजत नहीं देती. ठीक है... ये सभ्य नहीं है. ये पूरी तरह से गलत है. कभी किसी महिला के साथ ऐसा मत करना, ठीक है. इज्जत रखो.''

सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रही है. जूलिया ने ट्विटर पर लिखा- ''मैं निशब्द हूं. मेरे साथ ब्राजील में कभी ऐसा नहीं हुआ था. लेकिन अब ऐसा 2 बार हुआ. शर्मनाक है.'' उसके बाद जूलिया ने कहा कि वो आदमी पीछे हट गया और उसने माफी मांगी.

First published: 26 June 2018, 16:53 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी