Home » अन्य खेल » india vs kenya intercontinental cup tickets sold out after indian football team captain emotional appeals
 

सुनील छेत्री की भावुक अपील का असर, फुटबॉल मैच के सभी टिकट बिके

न्यूज एजेंसी | Updated on: 4 June 2018, 18:14 IST

भारतीय फुटबाल टीम के कप्तान सुनील छेत्री द्वारा प्रशंसकों की भावुक अपील के बाद इंटरकोंटिनेंटल कप में भारत और केन्या के बीच सोमवार को होने वाले मुकाबले की सभी टिकट बिक गई हैं. मुंबई फुटबाल एरीन में प्रतियोगिता के पहले मैच में चीनी ताइपे को 5-0 से हराने के बाद भारतीय कप्तान ने प्रशंसकों से सोशल मीडिया पर स्टेडियम आकर टीम को अपना समर्थन देने की अपील की थी.

केन्या के खिलाफ छेत्री भरत की जर्सी में अपना 100वां मैच भी खेलेंगे.वह भारत के लिए 100 मैच खेलने वाले दूसरे फुटबाल खिलाड़ीे है. छेत्री से पहले पूर्व कप्तान बाईचुंग भूटिया ने अपने देश के लिए 100 मैच खेले थे.अपने वीडियो संदेश में छेत्री ने कहा था, "उन सभी लोगों को, जिनकी भारतीय फुटबाल से आशाएं खत्म हो गई हैं या कोई आशा ही नहीं है, उन सभी से हम स्टेडियम आने का आग्रह करते हैं.इंटरनेट पर मजाक उड़ाना या आलोचना करना अधिक मजेदार नहीं है.स्टेडियम आकर हम पर चिल्लाइये." उनके बाद भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने भी नागरिकों से भारतीय फुटबाल टीम को समर्थन देने की अपील की थी.

ये भी पढ़ें: FIFA World Cup 2018: ISIS से मिली धमकी तो रोनाल्डो ने रखा 'बुल फाइटर' बॉडीगार्ड

First published: 4 June 2018, 18:13 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी