Home » अन्य खेल » indian badminton player Jwala Gutta slams social media trolls for calling her ‘anti-national’ in twitter.
 

ज्वाला गुट्टा के जवाब से ट्रोलर हुआ नौ-दो ग्यारह

कैच ब्यूरो | Updated on: 31 July 2017, 17:42 IST

भारत की स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी ज्वाला गुट्टा देश भर में अपनी बेबाकी के लिए मशहूर हैं. इस बार उन्होंने ट्विटर पर एक ट्रोलर को सबक सिखाया. ट्विटर पर एक यूजर ने पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ उन्हें टिप्पणी करने के लिए ट्रोल किया. ज्वाला के जवाब के बाद उसकी बोलती बंद हो गई और उसने अपना अकाउंट डिलीट कर दिया.

एक यूज़र ने ज्वाला से पूछा कि आप हमेशा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ स्टैंड क्यूं रखती हैं. दोनों के बीच इसके बाद बहस शुरू हो गई और फिर उस यूजर ने उतावलेपन में ज्वाला से ये कह दिया कि क्योंकि उनकी मां चीनी हैं, इसलिए वो पीएम का विरोध करती हैं.

इस बात को लेकर वह बहुत नाराज हो गईं और दोनों में बहस बढ़ गई. ज्वाला ने पहले जवाब दिया, "बात करने से पहले दो बार सोचो." इसके बाद भी जब वो ट्रोलर लगातार ट्वीट करता रहा तो ज्वाला ने एक और जवाब देते हुए कहा, "जब बातचीत में तुम मेरे पेरेंट्स को लेकर आए हो, तो तुम खैर मनाओ कि तुम मेरा ये रूप न देख पाओ. ध्यान रखना!."

यूजर ने दोबारा ट्वीट कर ज्वाला से पूछा, "आपके माता-पिता के लिए सम्मान के साथ मैं किसी पर सवाल नहीं उठा रहा हूं. मेरा इरादा (वास्तव में मैं उत्सुक हूं) ये पता करने का है कि आखिर वो इतनी नरेंद्र मोदी विरोधी क्यों हैं?" इसके बाद नाराज ज्वाला ने जवाब दिया "सबसे पहले अब मैं आपको बिल्कुल रिसपेक्ट नहीं करती, तो मुझे नहीं लगता कि आपको मुझसे कोई जवाब मिलेगा. दूसरा, अगर आपके पास कोई सवाल है तो सीधे पूछो."

First published: 31 July 2017, 17:42 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी