Home » अन्य खेल » Indian badminton star PV Sindhu turns producer for a digital film based on her coach Pullela Gopichand.
 

जानिए बैडमिंटन स्टार पीवी सिंधु बनी क्यों बनी प्रोड्यूसर?

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 September 2017, 16:28 IST

शिक्षक दिवस के अवसर पर अपने कोच पुलेला गोपीचंद का आभार जताने के लिए एक डिजिटल फिल्म के निर्माण के लिए भारतीय बैडमिंटन स्टार पी.वी. सिंधु प्रोड्यूसर बन गई हैं.

पांच सितम्बर को हर साल शिक्षक दिवस के रूप में मनाया जाता है और इसी को देखते हुए लंदन ओलम्पिक की रजत पदक विजेता सिंधु ने स्पोर्ट्स ड्रिंक ब्रैंड 'गेटोरेड' के साथ मिलकर 'आई हेट माई टीचर' नाम की फिल्म का निर्माण किया है. 

इस फिल्म में सिंधु के करियर के सफर को और कोच गोपीचंद के साथ उनके तालमेल को दर्शाया गया है. 'गेटोरेड' की ब्रैंड एम्बेसेडर सिंधु ने कहा, "कोच गोपीचंद ने मेरे लिए अथक प्रयास किया है और मेरे लिए उनकी आंखों में बड़े सपने थे. वह मेरा विश्वास हैं.

'गेटोरेड' के साथ इस फिल्म पर काम करना मेरे लिए घर जैसा अनुभव था. मैं कोच की ओर से मेरे करियर के लिए दिए गए योगदान की ऋणी हूं." सिंधु ने कहा कि शिक्षक दिवस के अवसर पर वह अपनी सफलता का सारा श्रेय अपने कोच को समर्पित करती हैं.

उन्होंने कहा, "आईए हमें आगे बढ़ाने के लिए हम अपने शिक्षक के हमें आगे बढ़ाने के लिए और हम पर विश्वास करने के लिए." इस फिल्म के निर्माण के पीछे का विचार प्रशिक्षकों, शिक्षकों, कोचों और उनके शिष्यों के बीच नफरत और प्रेम के रिश्ते को दर्शाना है.

First published: 4 September 2017, 16:28 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी