Home » अन्य खेल » Indian football team coach Stephen Constantine says Sunil Chhetri's appeal was Begging
 

सुनील छेत्री की भावुक अपील को कोच ने बताया भीख

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 June 2018, 14:33 IST

भारतीय फुटबॉल टीम के कप्तान सुनील छेत्री ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर एक वीडियो पोस्ट किया था. इस पोस्ट के जरिए सुनील छेत्री ने भारतीय दर्शकों से एक भावुक भरी अपील करते हुए उनसे टीम का समर्थन करने को कहा था.

सुनील छेत्री ने फैंस से फुटबॉल का मैच स्टेडियम में देखने का अनुरोध किया था. सुनील छेत्री की इस भावुक अपील का असर भी दिखा और सोमवार की रात खेले गए इस मुकाबले की सारी टिकटें बिकीं और सभी लोगों ने मैदान में बैठकर मैच देखा जिसे भारत ने जीता. 

सुनील छेत्री की अपील के बाद इंटरकांटिनेंटल कप में खेले गए केन्या के खिलाफ मुकाबले में भारत ने मेहमान टीम को 3-0 के अंतर से हरा दिया. इस मैच में टीम के कप्तान सुनील छेत्री ने दो गोल किए, जबकि एक गोल जेजे लालपेखलुआ ने किया.

हालांकि, भारतीय फुटबॉल टीम के कोच स्टीफन कॉन्स्टेंटिन ने सुनील छेत्री की इस अपील को भीख करार दिया. इस बात को लेकप स्टीफन ने कहा, "मुझे नहीं लगता कि हमें लोगों से भारत की राष्ट्रीय टीम के मैचों को देखने के लिए भीख मांगना चाहिए."

केन्या के खिलाफ खेले गए मैच के बाद भारतीय टीम के कोच ने कहा, "जब हमारी टीम पिछले तीन साल से अच्छा प्रदर्शन कर रही और बेहतरीन खेल खेल रही है, तब भी पहले मैच में दर्शकों की संख्या निराशाजनक थी. मुझे उम्मीद है कि अगले दो मैचों में स्टैंड्स भरे हुए मिलेंगे."

ये भी पढ़ेंः सुनील छेत्री की 'सेंचुरी' इस तरह बनी यादगार, भारत ने केन्या को धोया

बता दें कि सुनील छेत्री ने अपने करियर का 100वां मैच खेलने से पहले स्टेडियम में मैच देखने को लेकर भारतीय फैंस से गुहार लगाई थी. छेत्री की इस अपील का समर्थन टीम इंडिया के मौजूदा कप्तान विराट कोहली और क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर ने भी इसका सपोर्ट किया था.

 

First published: 5 June 2018, 14:33 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी