Home » अन्य खेल » Indian Hockey team Coach Harendra Singh complains to Hockey India about Insects hair in food at Sports Authority of India centre Bengaluru
 

टीम इंडिया के कोच ने हॉकी इंडिया से की शिकायत, बताया- स्पोर्ट्स अथॉरिटी में मिला कीड़ों वाला खाना

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 June 2018, 11:02 IST
(File Photo)

क्रिकेट में जिस तरह खिलाड़ियों और उसके स्पोर्ट स्टाफ का मान-मनौव्वल होता है, शायद की किसी खेल में होता होगा. यहां तक कि भारत में तो बमुश्किल बाकी खेलों को सराहा और देखा जाता हो. बता दें कि हाल ही फुटबॉल टीम के कप्तान सुनील छेत्री ने मैदान में आकर उनका मैच देखने की अपील की थी.

लेकिन इस बीच क्रिकेट या फुटबॉल से जुड़ी खबर नहीं बल्कि इंडियन हॉकी टीम से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है. बता दें कि हॉकी को इंडिया को नेशनल गेम कहा जाता है लेकिन आधिकारिक तौर पर यह राष्ट्रीय खेल नहीं है. लेकिन इस टीम के कीय कोच ने एक बड़ा खुलासा किया है और इस बात की शिकायत भी की है. 

दरअसल, इंडियन हॉकी टीम के कोच हरेंद्र सिंह ने हॉकी इंडिया से एक शिकायत की है. ये शिकायत किसी बड़ी सोचने वाली है और टीम इंडिया हॉकी टीम के लिए एक तमाचे की तरह है. दरअसल, कोच हरेंद्र सिंह ने हॉकी इंडिया से शिकायत की है कि उन्हें स्पोर्ट्स अथॉरिटी ऑफ इंडिया (SAI) सेंटर बेंगलुरू में खराब खाना मिला है.

ये भी पढ़ेंः करिश्माई कप्तान ने दिलाया भारत को इंटरकोंटिनेंटल कप, सुनील छेत्री ने बना दिया अनूठा रिकॉर्ड

कोच ने बताया, "स्पोर्ट्स अथॉरिटी में खाना घटिया किस्म का था. यहां तक कि खाने में बाल तो थे ही साथ में कीड़े भी थे. साफ-सफाई के मामले में खाने का स्तर बेहद खराब था." ये जानकारी न्यूज एजेंसी एएनआई ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर शेयर की है.

First published: 12 June 2018, 10:59 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी