Home » अन्य खेल » ipl 10- Sunrisers Hyderabad player yuvraj singh suffers finger injury while fielding but continue to bat
 

वीडियो: चोटिल युवराज ने टीम की ख़ातिर दर्द को दरकिनार कर की बैटिंग

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 May 2017, 16:13 IST

युवराज सिंह ने एक बार फिर साबित कर दिया कि वो कठिन परिस्थतियों में लड़ने के लिए जाने जाते हैं. चाहे वो कैंसर के बाद उनकी वापसी हो या टीम इंडिया के लिए संकट के समय खेली गई पारियां. सोमवार को आईपीएल के दसवें सीजन के मैच में एक बार फिर उनका हौसला दिखाई दिया. फील्डिंग के दौरान चोटिल होने के बावजूद उन्होंने सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से मैदान में आकर बैटिंग की.

मुंबई के खिलाफ खेले गए इस मैच में हैदराबाद पहले फील्डिंग कर रही थी. मुंबई की पारी के 16वें ओवर में युवराज प्वाइंट पर फील्डिंग कर रहे थे. उसी दौरान उनकी उंगली पर बॉल लगी और वो दर्द से कराहने लगे .चोट के बाद वो कुछ देर के लिए मैदान से बाहर चले गए.

मुंबई ने हैदराबाद को जीत के लिए 139 रन का लक्ष्य दिया और जवाब में हैदराबाद ने 98 रन पर अपने दो विकेट गंवा दिए. दर्द के बावजूद एक बार फिर युवराज सिंह मैदान पर थे. उन्होंने कुल 11 गेंदें खेलीं और 9 रन बनाकर कैच आउट हो गए. इन सभी 11 गेंदों को खेलते वक्त युवराज दर्द से कराह रहे थे. हालांकि वे इस पारी में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए, लेकिन उनकी इस खेल भावना का हर कोई कायल हो गया है. 

First published: 9 May 2017, 16:13 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी