Home » अन्य खेल » mexico national football team celebrate a farewell party with 30 prostitute before FIFA World Cup 2018
 

FIFA World Cup 2018 से पहले मैक्सिको की टीम का वेश्याओं के साथ स्कैंडल आया सामने

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 June 2018, 14:46 IST

21वां फीफा वर्ल्‍ड कप 2018 14 जून से शुरू होगा और इसका फाइनल 15 जुलाई को खेला जाएगा इस टूर्नामेंट में 32 टीमें हिस्सा लेंगी. जिसके लिए 8 ग्रुप बनाए गए हैं जिसमें चार-चार टीमें रखी गई हैं. लेकिन मैच खेलने से पहले ही मैक्सिको की वर्ल्ड कप टीम एक बड़े स्कैंडल में फंसती नजर आ रही है.

बता दें कि मैक्सिको की वर्ल्ड कप टीम ने फीफा वर्ल्ड कप के लिए रवाना होने से पहले एक विदाई पार्टी की, जिसमें 30 प्रॉस्टिट्यूट्स मौजूद थीं. इस बात की जानाकारी टीवी नोटास गासिप पत्रिका ने दी है, टीवी नोटास गासिप पत्रिका की खबर के अनुसार मैक्सिको की वर्ल्ड कप टीम के 9 सदस्यों ने निजी परिसर में कई प्रॉस्टिट्यूट्स के साथ पार्टी की है और इस पत्रिका में खिलाड़ियों की तस्वीरें भी छापी गईं है.

इस घटना के बाद मैक्सिको के अधिकारियों ने कहा कि टीम के खिलाड़ियों को सजा नहीं दी मिलेगी क्योंकि अपने खाली समय में उन्होंने पार्टी की है. इसेक बाद मैक्सिको फुटबॉल महासंघ के महासचिव गुइलेरमो कांटू ने कहा, "खिलाड़ियों को दंड नहीं मिलेगा, क्योंकि उन्होंने अभ्यास नहीं छोड़ा. खाली समय में वे कुछ भी करने के लिए स्वतंत्र हैं."

बता दें कि इस पार्टी में मैक्सिको की फुटबॉल वर्ल्ड कप टीम के खिलाड़ियों में गोलकीपर गुइलेरमो ओचोआ और स्ट्राइकर राउ जिमेनेज भी थे. इससे पहले भी मैक्सिको की फुटबॉल वर्ल्ड कप टीम साल 2010 में सितंबर में कुछ इस तरह के स्कैंडल में फंस गई थी जिसके बाद खिलाड़ियों को जुर्माना तथा प्रतिबंध झेलना पड़ा था.

ये भी पढ़ें: FIFA World Cup 2018: ISIS से मिली धमकी तो रोनाल्डो ने रखा 'बुल फाइटर' बॉडीगार्ड

First published: 6 June 2018, 14:43 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी