Home » अन्य खेल » Roger Federer With Bear Grylls Are Making Fans Go Wild See The Fantastic Pics
 

टेनिस स्टार रोजर फेडरर हुए 'वाइल्ड', बेयर ग्रिल्स के साथ खाई मछली की आंख

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 September 2018, 11:30 IST

टेनिस स्टार रोजर फेडरर भी वाइल्ड हो गए हैं. वो इन दिनों विश्व प्रसिद्ध रोमांच प्रेमी और बेस्ट सेलिंग लेखक बेयर ग्रिल्स के साथ जंगलों की खाक छान रहे हैं. क्योंकि रोजर फेडरर इन दिनों डिस्कवरी चैनल इंडिया पर शुरु होने जा रही 'रनिंग वाइल्ड विथ बेयर ग्रिल्स' की नई सीरीज के लिए काम कर रहे हैं.

बता दें कि इस सीरीज में टेनिस स्टार रोजर फेडरर, गेम ऑफ थ्रोंस की लीना हेडी, डॉन शेडल, अमेरिकी एक्टर जोसेफ गॉर्डन और 'ऑरेंज इज द न्यू ब्लैक' की अभिनेत्री उजो अडूबा भी दिखाई देंगे. इस रियलिटी शो में ग्रिल्स सभी सेलिब्रिटीज को एक रोमांचक सफर पर ले जाएंगे और इस दौरान उनकी जंगल में रहने और वहां पर अपना अस्तित्व बनाए रखने की कुशलता की जांच करेंगे. शो का प्रीमियर 20 सितंबर को रात 9 बजे डिस्कवरी चैनल और डिस्कवरी वर्ल्ड एचडी पर होगा.

बता दें कि इस सीरीज के पहले एपिसोड में रोजर फेडरर बेयर ग्रिल्स के साथ ऐल्प्स पर्वत की यात्रा पर निकले हैं. दर्शकों के लिए उनका यह रोमांचक अनुभव देखने लायक होगा, जिसमें उन्होंने अपने जुड़वां बच्चों की दोनों जोड़ियों की परवरिश से जुड़ी यादें बताईं. इस दौरान फेडरर ने टेबल टेनिस के खास खेल में हिस्सा लिया और मछलियों की आंखे भी खाई.

शो की शुरुआत करते हुए बेयर ग्रिल्स ने कहा, "यहां ऊपर से यह पर्वत बहुत शानदार नजर आते हैं. लेकिन जब आप मैदान पर होते हैं तो ये बेहद ऊंची चोटियां और घने जंगल एक बड़ी ताकत बनकर आपका ध्यान खींचते हैं. रोजर को इस अभूतपूर्व मैच के लिए अच्छे से तैयार हो जाना चाहिए."

वहीं दूसरी ओर फेडरर ने कहा, "मुझे स्विस पर्वतों के बीच किसी जगह का पता दिया गया था और मैं सिर्फ इतना ही जानता हूं. यह कुछ ऐसा है जैसे मैच से पहले मेरी धड़कनें तेज हो जाती हैं. मैं टेनिस कोर्ट में भले ही एक मजबूत इंसान नजर आता हूं लेकिन अपनी जिंदगी में मुझे बहुत सारी चीजों से डर लगता है. मेरी जिंदगी में भी कुछ डरावने पल आए हैं इसलिए ग्रिल्स मेरा हाथ थाम के रखें."

टेनिस स्टार फेडरर ने कहा, "मैं जानता हूं कि इस सीरीज में कुछ डरा देने वाले पल होंगे. मैं उम्मीद करता हूं कि टेनिस के मैदान पर मैंने जो बातें सीखी हैं, उन्हें मैं बड़े अच्छे तरीके से इस्तेमाल कर सकूंगा. मैं सिर्फ टेनिस खेलते रहने के अलावा कुछ और भी करना चाहता हूं."

 

बता दें कि स्विस ऐल्प्स पर्वतों पर अपनी यात्रा के दौरान ग्रिल्स को बर्फ के नीचे दबी एक मछली मिली, जिसे आधा खाया जा चुका था. फिर उन्होंने फेडरर को मछली की आंखें खाने का महत्व बताया, क्योंकि उनमें प्रचुर मात्रा में प्रोटीन होता है.

रोजर ने हैरानी जताते हुए कहा, "मैं हमेशा ऐसे शो देखता रहा हूं जिसमें लोग अजीब-सी चीजें खाते हैं लेकिन मेरा मानना है कि मैं कभी ऐसा नहीं करूंगा." हालांकि उन्होंने ग्रिल्स की बात मान ली और मछली की आंखें भी खाईं या यूं कहें उसे निगल लिया.

ये भी पढ़ें- फ्लोरेंस तूफान में चिड़ियाघर से निकल गए कई जहरीले सांप, सड़क पर घूमने लगे मगरमच्छ

 

First published: 18 September 2018, 10:04 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी