Home » अन्य खेल » Tennis Star Sania Mirza confirms pregnancy news on Instagram, announces motherhood in style
 

सानिया मिर्जा ने Instagram पर शेयर की गुड न्यूज

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 April 2018, 10:01 IST

भारतीय टेनिस स्टार सान‍िया म‍िर्जा ने अपनी प्रेग्‍नेंसी की खबर की पुष्टि की है. सानिया ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ ये गुड न्यूज शेयर की है. सानिया ने ये खबर Instagram पर दिलचस्प केप्शन के साथ शेयर की.

सानिया मिर्जा ने मीडिया को दिये गए इंटरव्यू में ये बात साफ कर चुकी हैं कि वो और उनके पाकिस्तानी क्रिकेटर पति शोएब मलिक की एक बेटी की ख्वाहिश ह. इतना ही नहीं सानिया ने बताया था कि उनके होने वाले बच्चे का सरनेम मिर्जा मलिक होगा.

सानिया मिर्जा ने अपनी प्रेग्‍नेंसी की खबर अपने इंस्‍टाग्रा पर एक दिलचल्प फोटो शेयर की है. इस फोटो में तीन टी-शर्टं हैं. इसमें एक टी-शर्ट उनके होने वाले बच्‍चे की है, जिसके नीचे मिर्जा-मलिक लिखा हुआ है. इस फोटो में दूध की एक बोतल भी है. फोटो का कैप्‍शन है #BabyMirzaMalik.

#BabyMirzaMalik 👶🏽❤️ @daaemi

A post shared by Sania Mirza (@mirzasaniar) on

गौरतलब है कि सानिया मिर्जा ने साल 2010 में पाकिस्तान के मशहूर क्रिकेट खिलाड़ी शोएब मलिक से निकाह किया था. शोएब से शादी करने को लेकर वो कई लोगों के निशाने पर रही और उन्हें तमाम तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ा. इतना नहीं मैदान में स्कर्ट पहनकर खेलने को लेकर भी वो विवादों में रही है. इसे लेकर भी उन्हें आलोचना का सामना करना पड़ा.

शादी के बाद शोएब और सानिया खुश है. दोनों अक्सर कई बार सबके सामने अपने प्‍यार का इजहार भी करते रहते हैं. आपको बता दें कि सानिया ने गोवा फेस्ट 2018 में लैंगिक पक्षपात पर एक परिचर्चा के दौरान कहा था, 'मैं आपको एक राज की बात बताती हूं मेरे पति और मैंने इस पर बात की है और हमने तय किया है कि जब भी हमारा बच्चा होगा तो उसका सरनेम मिर्जा मलिक होगा. वह भी एक बेटी चाहते हैं.'

First published: 23 April 2018, 19:59 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी