Home » अन्य खेल » Team India former cricketer Sachin Tendulkar Supported Indian football team captain Sunil Chhetri After Virat kohli, sachin share a video hi
 

Video: विराट के बाद सचिन ने भी किया सुनील छेत्री का सपोर्ट, कही ये बात

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 June 2018, 15:59 IST

भारतीय फुटबॉल टीम के कप्तान सुनील छेत्री ने फुटबॉल विश्व कप शुरू होने से पहले शनिवार को प्रशंसकों से भावनात्मक अपील करते हुए मैच देखने की अपील करते हुए एक वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में सुनील छेत्री ने कहा कि हमें गालियां दो, आलोचना करो लेकिन भारतीय फुटबॉल टीम को खेलते देखने स्टेडियम में जरूर आओ.

इसके बाद भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली उनके सपोर्ट में आए और उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए कहा, " सभी से मेरी अपील है कि वो भारतीय फुटबॉल टीम को मैदान पर खेलते देखने जरूर जाएं."

इसके बाद अब क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर भी भारतीय फुटबॉल टीम के कप्तान सुनील छेत्री के सपोर्ट में आ गए हैं. सचिन ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो शेयर करते हुए सभी देशवासियों से भारतीय फुटबॉल टीम का समर्थन करने की अपील की है.

सचिन ने अपने वीडियो में कहा, "यह बहुत ही जरुरी है कि हमें भारतीय फुटबॉल टीम का हौसला बढ़ाना चाहिए. हमारे खिलाड़ी देश का नाम रोशन करने के लिए काफी कड़ी मेहनत करते हैं. सभी खिलाड़ी का सपना अपने भारत देश का प्रतिनिधित्व करना होता है. इसलिए प्लीज अपने खिलाड़ियों का पूरा समर्थन कीजिए क्योंकि यही उनके लिए सबसे बड़ा तोहफा है. ये समय अपने खिलाड़ियों की हौसला अफजाई का है, इसलिए उनका पूरा सपोर्ट कीजिए. मेरी शुभकामनाएं सभी खिलाड़ियों के साथ हैं."

बता दें कि 14 जून से फुटबॉल विश्व कप शुरू होने वाला है. ऐसे में तमाम प्रसारक फुटबाल प्रेमियों से हैशटैग के जरिए 'दूसरे देश' के प्रति अपना प्रेम जाहिर करने की अपील कर रहे हैं. इस दौरान भारतीय फुटबॉल टीम के कप्तान छेत्री ने भी उनसे अपने 'मूल देश' के प्रति भी प्यार जताने का आग्रह किया है.

ये भी पढे़ं: भारतीय फुटबॉल टीम के कप्तान छेत्री ने अपने वीडियो को लेकर अब कही ये बात

First published: 4 June 2018, 15:59 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी