Home » अन्य खेल » WWE Champion Drew McIntyre tests positive for COVID-19
 

WWE चैंपियन आया कोरोना की चपेट में, रिंग में उतरे ट्रिपल एच, किया रैंडी ऑर्टन का सामना, देखें वीडियो

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 January 2021, 14:31 IST

WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं और इसके कारण वो कुछ दिनों तक रिंग में नजर नहीं आने वाले हैं. कोरोना की चटेप में आने के कारण ही मैकइंटायर सोमवार को रॉ में नजर नहीं आए. उन्हें रैंडी ऑर्टन का सामना करना था. WWE सुपरस्टार रैंडी ऑर्टन को मैकइंटायर ने साल 2020 में तीन बार चैंपियनशिप मैचों में हराया था. ड्रू मैकइंटायर के कोरोना पॉजिटिव होने की सूचना रॉ के शुरूआत होने से कुछ घंटे पहले ही दी गई थी.

ड्रू मैकइंटायर के कोरोना की चपेट में आने के बाद उनकी जगह रिंग में ट्रिपल एच उतरे और उन्हें रिंग में रैंडी ऑर्टन का सामना किया. इस प्रकार एक संभावित मुख्य इवेंट मैच हो पाया. माना जा रहा है कि आने वाले दिनों में रैंडी ऑर्टन का सामना ट्रिपल एच से होगा.


 

मैकइंटायर ने पिछले हफ्ते ही मंडे नाइट रॉ में कीथ ली को हराकर अपना खिताब बरकरार रखा था. WWE का दावा है कि वो अपने शो के आयोजन के दौरान कोरोना के सभी प्रोटोकॉल का पालन कर रहा है.

बता दें, मौजूदा WWE चैंपियन कोरोना की चपेट में आने वाले पहले रेस्लिंग के सुपरस्टार नहीं है. इससे एक महीने पहले एजे स्टाइन ने खुलासा किया था कि वो कोरोना की चपेट में आ गए हैं. वहीं उनसे पहले द रॉक के नाम से मशूहर एक्टर और WWE के पूर्व सुपरस्टार ड्वेन जॉनसन कोरोना की चपेट में आ चुके हैं.

 

ड्रू मैकइंटायर के जल्द ही रिंग में लौटने की संभवान जताई जा रही है. क्योंकि उन्हें कोरोने के लक्षण नहीं दिखाई दिए थे. ड्रू मैकइंटायर ने खुद इस बात की जानकारी दी है. ड्रू मैकइंटायर ने अपने फैंस को संदेश दिया है कि ये अच्छी बात है कि उन्हें इस चीज के लक्षण नहीं मिले हैं. उन्होंने आगे संदेश देते हुए कहा कि कोविड को किसी को हल्के में नहीं लेना चाहिए. रॉयल रंबल के लिए ड्रू मैकइंटायर और गोल्डबर्ग का मैच ऑफिशियल कर दिया गया है. बता दें, 31जनवरी को Royal Rumble का आयोजन होगा.

Video: 250 की स्पीड से दौड़ रही कार का अचानक हुआ एक्सीडेंट, टूटी दो हिस्सों में, उठने लगी आग की पलटे लेकिन..

First published: 13 January 2021, 14:31 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी