Home » राजनीति » AAP alleges, BJP leaders demanding bribes in flyover construction
 

कमीशन की खातिर फ्लाईओवर का काम रोक रहे भाजपा नेता : आप

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 August 2017, 9:18 IST

आम आदमी पार्टी (आप) ने शनिवार को आरोप लगाया है कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता इसलिए रानी झांसी फ्लाईओवर बनने के काम में देरी कर रहे हैं, ताकि परियोजना का लागत बढ़ाई जा सके और अधिक से अधिक कमीशन हासिल किया जा सके. आप नेता दिलीप पांडेय ने मीडिया से कहा कि यह परियोजना 1998 में शुरू हुई और 'परियोजना अभी आधी भी पूरी नहीं हो सकी है और परियोजना की लागत 70 करोड़ रुपये से बढ़कर 700 करोड़ रुपये हो चुकी है'.

आप नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा कि रेलवे और उत्तरी दिल्ली नगर निगम (एनडीएमसी) संयुक्त रूप से इस परियोजना पर काम कर रहे हैं और दोनों पर भाजपा का नियंत्रण है. पांडेय ने कहा, "विलंब संयोग से नहीं हुआ है, बल्कि योजना के तहत किया गया है, जानबूझकर." आप नेता ने कहा कि भाजपा नेता चाहते हैं कि परियोजना में देरी हो ताकि परियोजना की लागत बढ़े और उन्हें अधिक से अधिक कमीशन मिले.

दिल्ली नगर निगम में सत्तारूढ़ भाजपा की ओर इशारा करते हुए पांडेय ने कहा, "सिर्फ धन उगाही करने वाले बदले हैं और भ्रष्टाचार पहले से भी अधिक तेजी से जारी है." आप नेता ने कहा कि उच्च न्यायालय तक ने परियोजना पूरी होने की अंतिम तिथि निर्धारित करने का निर्देश दे दिया है. पांडेय ने कहा कि ऐसा नहीं है कि यह पहली बार हो रहा है, बल्कि भाजपा पहले भी ऐसा करती रही है.

First published: 20 August 2017, 9:18 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी