Home » राजनीति » Kumar Vishwas joins Congress TMC AIDMK BJD JMM AGP Etc
 

कुमार विश्वास ने क्यों कहा- 'मैंने कांग्रेस ज्वाइन कर ली है?'

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 January 2017, 16:56 IST

आम आदमी पार्टी के नेता और कवि डॉक्टर कुमार विश्वास के भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने की सोशल मीडिया पर काफी तेजी से चर्चा हुई. कहा गया कि कुमार विश्वास पंजाब विधानसभा चुनाव में स्टार प्रचारकों की लिस्ट में शामिल न किए जाने की वजह से खफा है और उनको गाजियाबाद की साहिबाबाद विधानसभा सीट से बीजेपी चुनाव तक लड़ा सकती है. 

ज़ाहिर है सोशल मीडिया पर यह खबर फैलते ही लोग सवाल करने लगे कि कुमार विश्वास कब बीजेपी ज्वाइन करने वाले हैं. इस पर कुमार विश्वास ने ट्वीट करके दिलचस्प प्रतिक्रिया दी. कुमार विश्वास ने ट्वीट किया, "कुमार विश्वास ने कांग्रेस ज्वाइन की. टीएमसी, एआईएडीएमके, बीजेडी, जेएमएम, एजीपी आदि भी ज्वाइन की."

अगले ट्वीट में कुमार विश्वास ने लिखा, "पंजाब-गोवा में आप दिल्ली वाला परिणाम दोहरा रही है क्योंकि Modia ठीक वैसी ही अफवाहबाजी में जुटा है. फ़र्ज़ी पोल, फ़र्ज़ी ख़बरें, फ़र्ज़ी आरोप."

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने पत्रकार सुकेश रंजन के सवाल पर लिखा, "मेरे पास तो खबर है कि यूपी चुनाव के बाद प्रधानमंत्री जी कांग्रेस में शामिल होने जा रहे हैं. उनकी राहुल गांधी से मुलाक़ात भी हो चुकी है!!"

सुकेश रंजन ने सवालिया लहजे में ट्वीट किया था कि डॉक्टर कुमार विश्वास बीजेपी ज्वाइन करने जा रहे हैं. अगर यह सच है तो यह आम आदमी पार्टी के लिए बड़ा नुकसान है. हमें कुमार विश्वास के जवाब का इंतजार करना चाहिए."

First published: 18 January 2017, 16:56 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी