Home » राजनीति » Aap mla kapil mishra expose delhi cm arvind kejriwal on illegal fund.
 

केजरीवाल Vs कपिल: आज सबसे बड़े ख़ुलासे का दावा

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 May 2017, 11:05 IST

दिल्ली के पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के खिलाफ शुक्रवार को बड़ा खुलासा करने का एलान किया है. कपिल मिश्रा ने ट्वीट कर अरविंद केजरीवाल के शेयर किए एक वीडियो पर यह टिप्पणी की है.

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी पर दिल्ली के पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा लगातार हमले कर रहे हैं. उन्होंने अरविंद केजरीवाल से लेकर उनके मंत्रियों और आप के बड़े नेताओं पर रिश्वत से लेकर पार्टी को मिलने वाले चंदे  में गड़बड़ी के गंभीर आरोप लगाए हैं.

दिल्ली के पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा ने केजरीवाल के खिलाफ अब नए खुलासे करने का दावा किया है. कपिल का कहना है कि शुक्रवार को वो अरविंद केजरीवाल के खिलाफ अब तक का सबसे बड़ा खुलासा करेंगे. कपिल मिश्रा ने गुरुवार शाम ट्वीट कर कहा कि उनका खुलासा अरविंद केजरीवाल और हवाला ऑपरेटर्स के नेटवर्क को साबित कर देगा.

कपिल मिश्रा ने अपने ट्वीट में अरविंद केजरीवाल के शेयर किए एक वीडियो पर यह टिप्पणी की थी. केजरीवाल ने गुरुवार को ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया था. ये वीडियो एक निजी चैनल से मुकेश शर्मा नाम के व्यक्ति की बातचीत पर आधारित था. इस वीडियो में मुकेश शर्मा नाम का व्यक्ति ये दावा कर रहा है कि आम आदमी पार्टी को 2 करोड़ का चंदा उसने दिया है.

 

 

केजरावाल के ट्वीट के जवाब में कपिल ने लिखा, "आज अरविंद केजरीवाल ने इस वीडियो को वायरल किया. कल सुबह 9 बजे करूंगा केजरीवाल के इस सबसे बड़े झूठ का पर्दाफाश. IRS हैं, कानून जानते हैं, कल जवाब देंगे?"

दरअसल दिल्ली मंत्रिमंडल से बर्खास्त होने के बाद कपिल मिश्रा ने अरविंद केजरीवाल पर टैंकर घोटाले पर पर्दा डालने और दिल्ली सरकार में मंत्री सत्येंद्र जैन से 2 करोड़ रुपये लेने का आरोप लगाया था.

कपिल ने आरोप लगाया था कि आम आदमी पार्टी ने हवाला के जरिए पार्टी फंड के नाम पर कालेधन को सफेद करने का काम किया. कपिल ने सीबीआई और सीबीडीटी जाकर इस मामले की शिकायत भी की थी.

 

First published: 19 May 2017, 11:05 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी